ग्वालियर: नाबालिग ने फेसबुक पर डाली ऐसी पोस्ट पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

7/2/2024 7:52:32 PM

ग्वालियर ( अंकुर जैन ) : 'गट्टे भाई अब चिंता मत करना, मैं आ गया हूं, ग्वालियर पुलिस मेरा क्या उखाड़ लेगी।' ग्वालियर में एक युवक को फेसबुक से पुलिस को गाली देना और धमकाना महंगा पड़ गया। गोला का मंदिर पुलिस ने आईपी एड्रेस ट्रेस कर आरोपी को पकड़ा तो वह नाबालिग निकला। हालांकि नाबालिग ने अपराध कबूल नहीं किया है उसका कहना है कि किसी और ने उसकी आईडी हैक कर क्लोन आईडी बनाई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, नाबालिग छात्रा से छेड़खानी के आरोप में गट्टे नाम के युवक को पुलिस ने 3 दिन पहले ही पकड़ा था। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक पोस्ट तेजी से वायरल हुई जिसमें पुलिस को चुनौती दी गई है। पोस्ट के कमेंट में एक यूजर ने कमेंट किया, 'अरे, ऐसे खुलेआम सोशल मीडिया पर पुलिस के बारे में क्यों लिख रहा है।' इस पर उसने जवाब में लिखा, 'क्या उखाड़ लेगी ग्वालियर पुलिस।' जैसे ही यह मैसेज पुलिस कप्तान धर्मवीर सिंह तक पहुंचा था तो उन्होंने तुरंत एक्शन लिया। उन्होंने जांच के आदेश दिए तो गोला का मंदिर थाना पुलिस सोमवार दोपहर नाबालिग के घर पहुंच गई। उसे थाने लाकर पूछताछ की गई। 14 साल के नाबालिग से यह तो पता चला कि वह उन आरोपियों का दोस्त है, जो तीन दिन पहले छेड़छाड़-पथराव के मामले में पकड़े गए हैं। लेकिन, उसका कहना है कि उसने यह पोस्ट नहीं की है।

PunjabKesari

छात्रा से छेड़छाड़ का लग चुका आरोप

ग्वालियर के गोला मंदिर थाना क्षेत्र में रहने वाली 16 साल की छात्रा मनचलों से परेशान है। कुछ दिन से कृष्णा नाम का लड़का उसका लगातार पीछा कर रहा था। उसने नजर अंदाज किया तो लड़के की हिम्मत बढ़ गई। उसने एक दिन सड़क पर छात्रा का हाथ पकड़ लिया और दोस्ती करने का दबाव बनाने लगा। छात्रा ने इनकार किया और तो लड़का इतना नाराज हो गया कि उसने अपने साथियों के साथ लड़की के घर पर पत्थर फेंक दिए। पहली घटना 18-19 जून की दरमियानीरात की थी। इसके बाद अगले दिन फिर पत्थर फेंके। छात्रा अपने परिजन के साथ पुलिस थाने पहुंची और उस लड़के और उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस को घटना स्थल से एक CCTV कैमरे का फुटेज मिला था। जिसमें बाइक सवार 3 युवक पत्थर फेंकते नजर आ रहे थे। इसके बाद पुलिस ने कृष्णा व उसके तीन अन्य साथियों को गिरफ्तार किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News