जबलपुर में नाबालिग किशोरी रेप के बाद हुई गर्भवती, इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती, आरोपी फरार

5/12/2020 12:51:35 PM

जबलपुर (विवेक तिवारी): मध्य प्रदेश में जबलपुर के शहपुरा थाना क्षेत्र के रमखिरिया गांव में लॉकडाउन के समय बलात्कार का मामला सामने आया है। शहपुरा के समीप गांव रमखिरिया में एक 16 साल की लड़की गर्भवती होने के कारण मेडिकल अस्पताल में भर्ती है।

जानकारी अनुसार लड़की ने बताया कि मैं आठवीं तक पढ़ी हूं। होली के बाद में अपने बड़े पापा की लड़की के साथ पूजा करने गांव की खेरमाई मंदिर जाती थी। तभी मेरी पहचान गांव में ही रहने एक लड़के गोविंद गोड से हुई। जब मैं बड़े पापा की लड़की के साथ गोविंद से मिलने गई तो गोविंद मुझे पास के गन्ने के खेत की तरफ लेकर गया। मेरी बहन को रास्ते में ही खड़ा कर दिया।  मुझे धमकी दी कि तुम यह बात किसी को मत बताना जब मैं बुलाऊंगा तब आना नहीं तो मैं तुम्हें बदनाम कर दूंगा।

वहीं इसके बाद गोविंद ने बार-बार मेरे साथ गलत काम किया। मैंने डर के कारण यह बात किसी को नहीं बताई  । जब मेरे पेट में अचानक दर्द हुआ तो मम्मी के साथ में शहपुरा स्वास्थ्य केंद्र अस्पताल गई। जहां डॉक्टर साहब ने मुझे गर्भवती बताया और मुझे मेडिकल अस्पताल जबलपुर में रेफर कर दिया। रास्ते में मैंने सारी बातें मम्मी को बताईं। लड़की के बयान पर पुलिस ने धारा 376 ,506 बी भारतीय दंड संहिता पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। वहीं पुलिस आरोपी को पुलिस तलाश कर रही है।
 

Jagdev Singh

This news is Edited By Jagdev Singh