नाबालिग लड़की को 2 दिन तक बंधक बनाकर किया दुष्कर्म, आरोपी ब्रांच मैनेजर गिरफ्तार

1/16/2020 5:03:52 PM

सागर: मध्य प्रदेश के सागर जिले से नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां ब्रांच मैनेजर ने एक नाबालिग लड़की को 2 दिन तक बंधक बनाकर दुष्कर्म किया। घटना देवरी के पुराना बाईपास रोड पर संचालित फिनेकर स्माल फाइनेंस बैंक की बताई जा रही है।

आरोप है कि ब्रांच मैनेजर ने सुरखी थाना क्षेत्र से नाबालिग लड़की को अगवा किया और फिर 2 दिन तक बैंक के अंदर घिनौने काम को अंजाम दिया। वारदात बीते शनिवार और रविवार की बताई गई है। वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद सुरखी थाना पुलिस बुधवार शाम को फिनेकर स्माल फाइनेंस बैंक के ऑफिस पहुंची। इस दौरान पीड़िता के परिजन भी साथ में मौजूद रहे। उन्होंने मौका का मुआयना किया जहां नाबालिग के साथ 2 दिन तक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया था।

फिनेकर बैंक के रीजनल मैनेजर मोहित रजक ने बताया कि आरोपी रामसहाय लोधी उनकी कंपनी में देवरी का ब्रांच मैनेजर है। रामसहाय रात में ऑफिस में ही रूकता था। बैंक के रीजनल मैनेजर ने बताया कि उन्हें इस घटना के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

वहीं घटना के संबंध में जानकारी देते हुए सुरखी थाने के उपनिरीक्षक जीपी वर्मा ने बताया कि महुआ खेड़ा ग्राम के अंतर्गत रहने वाली नाबालिग लड़की के पिता ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उनकी बेटी का रामसहाय लोधी ने अपहरण कर लिया है। वहीं इसके बाद पुलिस ने आरोपी रामसहाय लोधी को गिरफ्तार कर लिया और लड़की के 164 के बयानों के आधार पर मामला दर्ज किया। आरोपी के खिलाफ धारा 363, 366, 376, 343 पॉस्को एक्ट की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

Jagdev Singh

This news is Edited By Jagdev Singh