4 दिन से प्रेमी के साथ होटल में रह रही थी नाबालिग, इंस्टाग्राम की पोस्ट को लेकर हुआ ऐसा विवाद कि...

9/13/2021 5:45:27 PM

उज्जैन (विशाल सिंह): उज्जैन में एक युवती ने होटल से कूद कर आत्महत्या कर ली है। दरअसल महाकाल क्षेत्र की होटल हाईलाइट में रविवार रात 11 :48 मिनिट पर एक नाबालिग लड़की ने होटल से कूदकर अपनी जान दे दी। लड़की अपने प्रेमी के साथ होटल में रुकी हुई थी और वो घर से 4 सितम्बर से गायब थी। होटल के जिस रूम में लड़की रुकी हुई थी। उसी कमरे में लड़की के प्रेमी के अन्य दोस्तों के होने की जानकारी भी लगी है। फिलहाल पुलिस पूरी घटना की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि लड़की ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की, जिसके बाद दोनों में विवाद हुआ तो लड़के ने उसे थप्पड़ मार दिया। जिसके बाद युवती ने होटल की छत से कूद कर जान दे दी। नाबालिग लड़की की मौत का सनसनीखेज सीसीटीवी वीडियो भी अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। 



क्या है पूरा मामला?  
दरअसल ये नाबालिग लड़की बुधवारीय क्षेत्र में रहती है। लड़की के पिता ने बताया की पहले पास ही में रहने वाला मेल्विंग जार्ज मेरी बेटी को 4 सितम्बर को ले गया था। जिसकी सूचना हमने कोतवाली थाने में दी थी। लेकिन लड़के के माता पिता ने घर आकर दोनों की शादी की बात कह कर हमको थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने से मना कर दिया था। जिसके बाद से ही लड़की मेल्विंग के साथ रह रही थी। महाकाल थाना पुलिस ने बताया की  रात करीब पौने बारह बजे के लगभग नाबालिग लड़की कूदी थी। जिसके बाद खबर लगते ही पुलिस ने होटल मालिक और दो लड़कों को हिरासत में लिया है। वहीं होटल के सीसीटीवी भी जब्त कर लिए हैं।

बता दें कि नाबालिग लड़की जुडो कराटे में हिस्सा लेती थी। अभी क्षीरसागर स्कुल में 11 वीं क्लास में पढ़ाई कर रही थी। पुलिस अब पता लगा रही की लड़की के साथ कौन-कौन कमरे में रुका था और आखिर किन परिस्थितयों में लडकी ने कूद कर जान दी है। हालांकि ये पहला मौका नहीं है जब हाई लाइट होटल सुर्खियों में रहा हो। इससे पहले भी होटल मालिक ने वायु सेना के अधिकारी और उसके परिवार पर हमला कर घायल कर दिया था।

Vikas Tiwari

This news is Content Writer Vikas Tiwari