मामूली विवाद को लेकर युवक को उतारा मौत के घाट

7/19/2018 6:38:42 PM

ग्वालियर : राजा मंडी क्षेत्र में रहने वाले परशुराम बाथम को उसके पड़ोसी केशव ने इस कदर पीटा कि उसकी मौत हो गई। घटना से गुस्साए परिजनों ने किलागेट चौराहे पर शव को रखकर चक्का जाम कर दिया। परिजनों की मांग थी कि आरोपी पड़ोसी पर हत्या का मामला दर्ज किया जाए और मृतक के बेटे को सरकारी नौकरी दी जाए। 

जानकारी के अनुसार ग्वालियर थाना क्षेत्र के राजा मंडी में रहने वाला परशुराम किडनी की गंभीर बीमारी से जूझ रहा था। पड़ोसी केशव बाथम का परशुराम से बीते रात किसी बात पर विवाद हो गया जिसके बाद केशव ने पत्नी मीना और अन्य दो लोगो के साथ मिलकर परशुराम की मारपीट कर दी। मारपीट के बाद घायल परशुराम अपने घर पर आराम करने लगा। नींद से उठाने पहुंची पत्नी के होश उस समय उड़ गए जब उसने देखा कि उसका पति मौत की नींद सो चुका है। इसके बाद परिजनों ने शव को उठाया और किलागेट चौराहे पर ले जाकर रख दिया और चक्का जाम कर दिया।

सुचना मिलते ही सीएसपी शैलेन्द्र सिंह जादौन दल बल के साथ मौके पर पहुंच गए। मृतक के परिजनों की मांग थी कि आरोपी केशव के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया जाए, साथ ही पीड़ित परिवार कप उचित मुआवजा देकर मृतक के बेटे को सरकारी नौकरी दी जाए। पुलिस अधिकारियों ने भरोसा दिया कि पोस्ट मार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। सीएसपी के आश्वासन के बाद परिजनों ने जाम खोल दिया और शव को अंतिम संस्कार के लिए ले गये।

 

suman

This news is suman