गर्लफ्रेंड को मैसेज करने से मना किया तो नाबालिगों ने 11वीं के छात्र की कर दी हत्या,1 आरोपी गिरफ्तार

1/29/2022 7:54:06 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंस्टाग्राम पर गर्ल फ्रेंड को परेशान करने की बात पर हुए छात्रों में विवाद के चलते बेरहमी से 11वीं क्लास के छात्र की साथ में ही पढ़ने वाले छात्र ने चाकू मारकर हत्या कर दी थी। वही इस घटना में दो अन्य छात्र घायल भी हुए थे। इस मामले से जुड़े एक नाबालिग को पुलिस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है। वहीं घटना से जुड़ा मुख्य नाबालिग फिलहाल फरार चल रहा है जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

PunjabKesari

दरअसल मामला परदेशीपुरा थाना क्षेत्र के नंदा नगर का है। जहां गर्ल फ्रेंड को लेकर चल रहे विवाद में छात्रों के बीच खूनी संघर्ष हो गया। इस घटना के दौरान शिवम चौहान की चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी। वहीं दो अन्य छात्र नितिन और नरेंद्र घायल हो गए थे जिन्हें तत्काल उपचार के लिए एमवाई अस्पताल में भर्ती कराया गया था। घटना के बाद पुलिस ने इस मामले से जुड़े एक नाबालिग छात्र को अपनी गिरफ्त में ले लिया है। पूछताछ में बताया कि मृतक शिवम की गर्लफ्रेंड को आए दिन नाबालिग छात्र द्वारा परेशान किया जा रहा था।

PunjabKesari

इसी बात को लेकर दोनों गुटों के बीच विवाद शुरू हो गया और विवाद में एक नाबालिग छात्र ने चाकुओं से अपने ही क्लास में पढ़ने वाले शिवम नितिन नरेंद्र पर हमला कर दिया। घटना में शिवम की मौके पर ही मौत हो गई थी। वहीं अन्य 2 छात्र घायल हो गए थे फिलहाल पुलिस ने इस मामले में दो नाबालिग छात्रों को आरोपी बनाया है जिसमें से एक नाबालिग छात्र पुलिस की गिरफ्त में है। वहीं एक अन्य की तलाश की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News