Mirchi Baba को रास्ते में मिली जान से मारने की धमकी, बाबा ने कहा,- आखिरी सांस तक लड़ता रहूंगा गायों की लड़ाई

4/5/2022 5:52:31 PM

भोपाल: किसी ना किसी विषय पर बयानबाजी करके चर्चाओं में रहने वाले मिर्ची बाबा (Mirchi Baba) ने एक बार फिर गौरक्षा (cow protection) के नाम पर प्रदेश सरकार पर बड़ा हमला बोला है। मिर्ची बाबा (Mirchi Baba) ने आरोप लगाया कि मंडीदीप से भोपाल आते समय कुछ लोगों ने उन्हें रोककर गौरक्षा अभियान और गौ कथा इत्यादि ना करने की चेतावनी दी है और ऐसा नहीं करने पर जान से मारने की धमकी दी है। मिर्ची बाबा ने कहा कि वह इन धमकियों से डरने वाले नहीं हैं। गौ रक्षा के लिए लिया गया उनका संकल्प लगातार चलता रहेगा और वह खुद मध्यप्रदेश में घूम-घूमकर सभी गौशालाओं का निरीक्षण करेंगे। 

गाय की लड़ाई के लिए भाजपा के नीचे से खिसक चुकी है जमीन: मिर्ची बाबा 

मिर्ची बाबा (Mirchi Baba) ने मांग की है कि गौ माता को राष्ट्रमाता घोषित किया जाए और गौमाता को 50 रुपये भरण पोषण के दिए जाएं। उन्होंने आरोप लगाया कि गाय भूख से मर रही है। भाजपा उसकी चमड़ा और हड्डी को बेच रही है। उन्होंने कहा कि शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) के बेटे कार्तिकेय की गौशाला है। शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) अपने बेटे से सलाह लें, क्या गाय का 1 रुपए 65 पैसे में पेट भरता है ? उन्होंने कहा कि गाय की लड़ाई लड़ने में भाजपा (BJP) के नीचे की जमीन खिसक चुकी है।

मिर्ची बाबा (Mirchi Baba) ने आगे बताया कि आज मंडीदीप से मैं और मेरा बेटा मिनाल आ रहे थे। तभी रास्ते में कुछ बदमाशों ने गाड़ी रोकी। मुझे कहने लगे कि अगर अब तुमने गौ कथा, गौ आंदोलन या गाय की बात की, तो तुम्हें गोली मार देंगे। मिर्ची बाबा ने अपना हमला यहीं तक सीमित नहीं रखा उन्होंने कि मैन ना तो शिवराज से डरता हूं और न ही उनके गुंडों से। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News