मिर्ची बाबा ने नरोत्तम मिश्रा से बंद कमरे में की मुलाकात, सियासी अटकलों का दौर शुरु

2/24/2022 4:06:17 PM

भोपाल(प्रतुल पाराशर): कल तक बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले और दिग्विजय सिंह के करीबी माने जाने वाले स्वामी वैराग्य नंद उर्फ मिर्ची बाबा ने आज गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा से मुलाकात की। मिर्ची बाबा और नरोत्तम मिश्रा की इस मुलाकात से मध्य प्रदेश की सियासत गरमा गई है। साथ ही अटकलों का दौर शुरु हो गया है। बंद कमरे में हुई इस मुलाकात के कई माइनें निकाले जा रहे हैं। खास बात यह कि नरोत्तम मिश्रा से मुलाकात के बाद मिर्ची बाबा ने कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता के खिलाफ मोर्चा भी खोल दिया है।

PunjabKesari

नरोत्तम मिश्रा की तारीफ की
जानकारी के मुताबिक, मिर्ची बाबा आज गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा से मिलने पहुंचे। दोनों के बीच बंद कमरे में मुलाकात हुई। मिर्ची बाबा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह के बेहद करीबी माने जाते हैं और इन्होंने कई बार शिवराज सरकार पर निशाने साधे हैं। वहीं इस मुलाकात के बाद मिर्ची बाबा ने नरोत्तम मिश्रा की तारीफ की है और कहा कि नरोत्तम मिश्रा ने हमेशा मेरा सम्मान किया है, उन्होंने कभी मेरा अपमान नहीं किया है। उन्होंने हमेशा मेरा सम्मान ही किया है। हालांकि इस मुलाकात को उन्होंने सामान्य मुलाकात बताया है। लेकिन इससे मध्य प्रदेश की राजनीति का पारा चढ़ गया है।

PunjabKesari

कमलनाथ के मंच से बाबा को भगाया था दूर
दरअसल, मिर्ची बाबा की इस मुलाकात को भिंड में बाबा के हुए अपमान से जोड़कर देखा जा रहा है। दरअसल, मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मुखिया और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की बुधवार को भिण्ड के राजीव गांधी खेल परिसर में आक्रोष रैली आयोजित थी। इस दौरान अपने आप को पूर्व मुख्यमंत्री का करीबी और कांग्रेस का बड़ा चेहरा बताकर मंच पर चढ़ने का प्रयास कर रहे मिर्ची बाबा को पूर्व मंत्री डॉक्टर गोविन्द सिंह के कहने पर पुलिस ने मंच के पास से दूर खदेड़ दिया। हालांकि पुलिस के द्वारा हटाए जाने के बावजूद मिर्ची बाबा बार-बार मंच पर बैठने की जिद करते देखे गए। लेकिन पूर्व मंत्री डॉक्टर गोविंद सिंह ने उन्हें बैरंग लौटा दिया।
https://www.facebook.com/mpkesari/videos/240438901632656

गोविंद सिंह पर साधा निशाना
मिर्ची बाबा ने भिंड में हुई इस घटना को लेकर निशाना साधा है। मिर्ची बाबा ने कहा कि उन्होंने मेरा नहीं संत समाज का अपमान किया है। गोविंद सिंह तानाशाही कर रहे हैं, अगर उन्होंने गोविंद सिंह के सारे चिट्ठा खोल दिए तो वो बर्बाद हो जाएंगे। इसलिए गोविंद सिंह इस बात को समझें और स्वयं निर्णय लें। उन्होंने कहा कि गोविंद सिंह ने उनके साथ जो किया है इसके लिए उन्हें उनसे माफी मांगनी चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News