VIDEO : अतिक्रमण हटाने आई नगर परिषद टीम के साथ BJP नेता की गुंडागर्दी, उल्टे पैर भागी टीम

7/7/2018 3:30:39 PM

डिंडौरी : सत्ता के नशे में बीजेपी नेता किस हद तक गुंडागर्दी कर रहे हैं, इसकी एक तस्वीर शहपुरा में देखने को मिली। यहां एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जिसमें बीजेपी नेता अतिक्रमण हटाने पहुंची शहपुरा नगर परिषद की टीम के साथ गाली-गलौच और अभद्रता करते दि रहा है।

दरअसल जिस अतिक्रमण को हटाने नगर परिषद शहपुरा के बाजार चौक पहुंची थी, वह रवीश सोनी नामक शख्स के मकान का हिस्सा था। रवीश के पड़ोस में रहने वाली एक विधवा महिला ने शिकायत दर्ज कराई थी कि रवीश ने स्वीकृत जमीन से ज्यादा पर कब्जा किया है। इस पर नगर परिषद की टीम ने रवीश को नोटिस भेजकर आपसी सहमति से मामला सुलझाने की बात कही, लेकिन रवीश ने इस पर कोई ध्यान नहीं दिया। जब नगर परिषद की टीम अवैध कब्जा हटाने पहुंची तो स्थानीय भाजपा नेता ज्ञानदीप त्रिपाठी, रवीश के समर्थन में मौके पर पहुंच गए।

मौके पर पहुंचे ज्ञानदीप त्रिपाठी ने नगर परिषद की टीम के साथ जमकर बदसलूकी की। ज्ञानदीप ने परिषद की टीम को न सिर्फ धमकी दी, बल्कि जमकर गाली-गलौच भी किया। हैरान करने वाली बात तो यह रही कि जिस वक्त भाजपा नेता हाथ में लिया डंडा पटक-पटककर नगर परिषद की टीम से अभद्रता करता हुआ धमकियां दे रहा था, उस वक्त अतिक्रमण हटवाने पहुंची पुलिस टीम इस पूरे तमाशे को मूकदर्शक बनकर देखती रही। फिलहाल एसपी ने मामले में जांच के बाद उचित कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया है।

Prashar

This news is Prashar