रीवा में महिला को दिन - दहाड़े बंधक बनाकर लूटा, ड्राइवर की भी की जमकर पिटाई..

2/12/2024 7:19:08 PM

रीवा। मध्य प्रदेश के रीवा जिले में दिन - दहाड़े महिला के साथ लूट का मामला सामने आया है। महिला को बंधक बनाकर 25 लाख रुपए की कार और मोबाइल बदमाश लूट कर ले गए हैं। घटना सोमवार की है। दिनदहाड़े हुई लूट की घटना से शहर में दहशत फैल गई। सूचना पर सिविल लाइन थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। यह घटना ट्रांसपोर्ट नगर के पास मौजूद टीवीएस एजेंसी के पास की है।

PunjabKesari
प्राप्त जानकारी के अनुसार महिला को बंधन बैंक में इंटरव्यू के लिए धोखे से बुलाया गया था। जैसे ही महिला इंटरव्यू देने पहुंची बदमाशों ने महिला के साथ लूट की वारदात को अंजाम दे दिया। बदमाशों ने महिला को बंधक बना लिया और महिला के ड्राइवर के साथ भी जमकर मारपीट की है। इसके बाद बदमाश कार को लेकर फरार हो गए। महिला ने बताया कि बदमाशों की संख्या चार से ज्यादा थी और उन्होंने महिला को बंधक बना लिया था और ड्राइवर के साथ भी मारपीट की बदमाश महिला का फोन और कार लेकर फरार हो गए हैं।


पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। महिला ने थाने पहुंचकर पूरे मामले की शिकायत की है। घटना के बाद पुलिस ने सभी जगह चेकिंग लगा दी है। पुलिस ने लूट का प्रकरण भी दर्ज कर लिया है आरोपियों का पता लगाने के लिए पुलिस ने अलग-अलग जगह टीम रवाना कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News