ग्राहक बनकर शोरूम पहुंचे बदमाश, कार की टेस्टिंग ड्राइव के बहाने भागे आरोपी, बीच में बंद हुई फोर व्हीलर

1/26/2022 11:53:34 PM

उज्जैन (विशाल सिंह ठाकुर): बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन में चोरी का अनोखा तरीका बदमाशों ने ईजात किया है।चार पहिया वाहन शोरूम में दो अज्ञात बदमाश कार खरीदने के बहाने पहुंचे और टेस्ट ड्राइव के नाम पर डेमो कार लेकर फरार हो गए। घटना की जानकारी शोरूम प्रबंधन ने पुलिस को दी। पुलिस ने भी मामले को गम्भीरता से लिया और पड़ताल शुरू की। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर डेमो कार को जब्त कर लिया है और अज्ञात बदमाशों के खिलाफ जांच शुरू कर दी है। 

CCTV फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश जारी

आरोपी जब टेस्ट ड्राइव के बहाने गाड़ी लेकर गया तो ड्राइवर साथ में था और ड्राइवर को आरोपी ने गाड़ी पंचर होने का बोलकर रास्ते में उतारा और कहा देखना जरा टायर, ड्राइवर जैसे ही उतरा तो आरोपी ने गाड़ी भगा दी। लेकिन गनीमत रही कि हाईटेक गाड़ी होने की वजह से गाड़ी कुछ दूर चलकर बंद हो गई और फिर स्टार्ट नहीं हुई। क्योंकि चाबी ड्राइवर की जेब में रह गई थी। आरोपी गाड़ी को रास्ते में छोड़कर फरार हो गए। जिसे पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर जब्त कर लिया है। आरोपियों की तलाश CCTV फुटेज के आधार पर जारी है।

ऐसे बीच में गाड़ी छोड़कर भागे बदमाश 

शोरूम मैनेजर ने अधीक जानकारी देते हुए बताया कि मंगलवार को दो कस्टमर हमारे यहां पहुंचे थे और गाड़ी की डिमांड की जो प्रोसेस पूरा करके कस्टमर ने गाड़ी की टेस्ट ड्राइव मांगी। कस्टमर ने कहा पिकअप पावर कम है। जब ड्राइवर और कस्टमर दोनों रास्ते से वापस लौट रहे थे, तब दोनों  कस्टमर ने रास्ते में गाड़ी रोक ड्राइवर से कहा आपकी गाड़ी पंचर है आप उतरकर जरा देखो। ड्राइवर ने कहा ऐसा कुछ नहीं है। लेकिन कस्टमर नहीं माना और उसने झांसा देकर ड्राइवर को उतार दिया और गाड़ी लेकर भाग गया। लेकिन गनीमत रही कि ड्राइवर के जेब में चाबी रह गई। कंपनी का एडवांस फीचर है कि चाबी रेंज से दूर जाने पर गाड़ी ज्यादा दूर तक नहीं जा पाती है। जिसकी वजह से गाड़ी कस्टमर बीच रास्ते में ही छोड़ कर भाग गया। पुलिस की मदद से गाड़ी को सुरक्षित बाहर निकाल लिया है। 

तेज हुए आरोपियों को पकड़ने के प्रयास 

मामले में जांच अधिकारी करण कुंवाल ने कहा कि पूरे मामले में धारा 420 के तहत अज्ञात आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया गया है। गाड़ी भी मुखबिर की सूचना पर जब्त कर ली गई है। आरोपियों की तलाश जारी है, टीम काम कर रही है जल्द सफलता मिलेगी। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News