बदमाशों ने सर्राफा कारोबारी को गोली मारकर लूटे 50 लाख रुपए के गहने, FIR दर्ज

9/20/2019 1:42:03 PM

दतिया: जिले के इंदरगढ़ कस्बे में बदमाशों ने एक ज्वैलर को गोली मारकर 50 लाख रुपए के गहने लूटने का एक मामला सामने आया है। व्यापारी चंद्र प्रकाश शर्मा रोजाना की तरह अपनी दुकान बंद करके अपने भतीजे के साथ बाइक पर घर लौट रहे थे। दो बाइक सवार बदमाशों ने राजा बाग के पास उन पर हमला बोल दिया। बंदूक के दम पर व्यापारी से सारी नकदी लूट कर भाग गए। पुलिस ने भी इस मामले में छानबीच शुरु कर दी है।



बता दें कि, बदमाशों ने व्यापारी चंद्रप्रकाश का पीछा करते हुए अपनी बाइक से उनकी बाइक को टक्कर मारी। जैसे ही वह गिरे तो बदमाश उनसे बैग छीनने लगे, ऐसे में चंद्रप्रकाश ने जब बैग नही दिया तो एक बदमाश ने उन्हें कट्टे से गोली मार दी। इसी बीच बदमाश बैग छीनकर भाग गए। बैग में डेढ़ किलो से ज्यादा सोने के गहने थे। इसके साथ ही दो लाख रुपए की नकदी भी दी। बदमाश करीब 50 लाख रुपए से अधिक कीमत के जेवरात लूट कर अपने साथ ले गए।


 
मौके पर पहुंचे पुलिस ने चारों तरफ सर्च ऑपरेशन चलाया है लेकिन अभी तक उन्हें सफलता नही मिली है। दतिया एएसपी आर डी प्रजापति ने कहा कि पूरे इलाके की नाकेबंदी की गई है। फरियादी को बुलाकर उनकी एफआईआर लिखकर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar