गाड़ी टकराने पर विवाद, बदमाशों ने इवेंट कंपनी संचालक की चाकू मारकर की हत्या, आरोपी फरार

12/17/2022 11:16:02 AM

इंदौर(सचिन बहरानी): मुख्यमंत्री के सपनों के शहर इंदौर में निगरानी लिस्टेड बदमाशों ने मामूली गाड़ी टकराने की बात को लेकर इवेंट कंपनी के संचालक युवक की चाकू से हमला कर बेरहमी से हत्या कर दी। मृतक युवक के पिता पर भी हमला किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पीएम के लिए भिजवा दिया है। वही आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी है।

दरअसल मामला एमआईजी थाना क्षेत्र के छोटी खजरानी चौराहे पर इवेंट संचालक तुषार सिंगर अपना काम करने वाले कर्मचारी के साथ जा रहा था। उसी दौरान गाड़ी टकराने की बात को लेकर गैंगस्टर सलमान लाला का भाई गोलू उर्फ लाईक बदमाश छोटा आदिल और अन्य साथियों ने मिलकर चाकुओं से जानलेवा हमला कर दिया। घटना में इवेंट संचालक तुषार को गंभीर चोट आई। तत्काल तुषार ने अपना होश संभाला और पिता को फोन किया। मौके पर पहुंचे पिता राहुल सेंगर ने जब बेटे को जमीन पर लहूलुहान देखा तो इसी दौरान बदमाशों ने पिता पर भी हमला कर दिया। जैसे तैसे पिता खून में लथपथ बेटे तुषार को लेकर निजी अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है। वहीं आरोपियों की तलाश कर रही है।

बता दें कि डीजीपी सुधीर सक्सेना ने प्रदेश में कॉम्बिंग गस्त के नाम पर अपराधियों को नियंत्रण करने के लिए अभियान चलाया था। जहां देर रात अभियान में इंदौर के पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र ने पुलिस कर्मियों की वाह-वाई करते हुए पीठ थपथपाई थी और एक रात में 1500 से भी अधिक बदमाशों की धरपकड़ का दावा किया था। लेकिन इस घटना के बाद के अनुमान लगाया जा सकता है कि पुलिस निगरानी और लिस्टेड बदमाशों की गिरेबान तक अपना हाथ क्यों नहीं डाल पाती। जबकि बेकसूर की बेरहमी से चाकू मारकर हत्या करने वाले बदमाशों पर कई अपराधिक रिकॉर्ड दर्ज है।

meena

This news is Content Writer meena