मामा जी, एक और नाबालिग हुई हवश का शिकार, आखिर कब होगा MP का सुधार

7/18/2018 5:25:19 PM

श्योपुर : मध्यप्रदेश में मासूम बच्चियों और महिलाओं के साथ हो रही ज्यादती की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही। ताजा मामला श्योपुर के सहसराम गांव मे सामने आया है। यहां एक नाबालिग किशोरी से वहशी दरिंदे ने उसे बहला फुसलाकर दुष्कर्म कर दिया और धमकी दे डाली की अगर उसने किसी से इसकी शिकायत की तो इसका अंजाम ठीक नहीं होगा।

मामले का खुलासा तब हुआ जब पीड़िता को खुद के प्रेग्नेंट होने का पता चला। वह किसी को बताए बिना पिछले सप्ताह घर से लापता हो गई। परिजनों की शिकायत पर हरकत में आई पुलिस ने किशोरी को बरामद कर आरोपी के खिलाफ रेप और पॉक्सो एक्ट की धाराओं के तहत मामाला दर्ज कर आरोपी की तलाश तेज कर दी है। वहीं, मेडिकल रिपोर्ट में पीड़िता के गर्भवती होने की पुष्टि भी हुई है।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि देवेंद्र धाकड़ नाम के युवक ने तीन महीने पहले उससे दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर धमकियां दी। जब उसे पता चला कि वह गर्भवती है तो समस्या का हल निकालने बिना बताए घर से गायब हो गई थी।



गसवानी थाना प्रभारी शिवराम कंषाना का कहना है पीड़िता के बयान पर आरोपी देवेंद्र धाकड़ के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश शुरू कर दी है।

Prashar

This news is Prashar