MP की रेशल पहुंची Miss India टॉप 10 में, जीता ''मिस गोल्डन हार्ट''

2/20/2019 3:35:24 PM

इंदौर: प्रदेश की लड़कियां हर क्षेत्र में अपना तथा प्रदेश का नाम रोशन कर रही हैं। ऐसी ही होनहार लड़कियों में से एक हैं रेशल नय्यर। उसने ऑनलाइन होने वाले ब्यूटी पेजेंट मिस इंडिया में अपना नाम टॉप 10 में दर्ज करा लिया है। बीएससी कर रही रेशल को मॉडलिंग का शुरू से ही शौक है और वे पढ़ाई के साथ प्रोफेशनली मॉडलिंग भी करती हैं।




रेशल ने अपनी खुशी का इजहार करते हुए कहा कि द ग्रेट पेजेंट कम्युनिटी द्वारा आयोजित इस ऑनलाइन ब्यूटी पेजेंट का यह छठा सीजन है। मिस इंडिया के लिए हो रहे इस कॉन्टेस्ट की सबसे दिलचस्प बात यह है कि इसमें न केवल ऑनलाइन आवेदन करना होता है बल्कि तमाम राउंड्स भी ऑनलाइन ही होते हैं। इस कॉन्टेस्ट में देश की 1800 युवतियों ने भाग लिया था। इसमें से पहले 25 को चुना गया और अब उन 25 में से जिन टॉप 10 को चुना गया है उसमें वह भी शामिल है। मिस फेसिना इंडिया कॉन्टेस्ट में बेस्ट वॉक का टाइटल जीत चुकी रेशल 2017 में मिस एमपी कॉन्टेस्ट भी जीत चुकी हैं।1 फरवरी से शुरू हुए इस कॉन्टेस्ट में मिस गोल्डन हार्ट जीतने वाली रेशल ने यह पदक सामाजिक सरोकार के प्रोजेक्ट से जीता।


सामाजिक सरोकार में 'लव यू जिंदगी' थीम पर बनाए प्रोजेक्ट में वृद्धाश्रम में रह रहे बुजुर्गों के घर जाने की आस और अपनों से दूर होकर भी जिंदादिली से जीने की बात बताने की खूबसूरत कोशिश की है। ऑनलाइन होने वाले सभी राउंड जैसे रैंप वॉक, एथेकिन कराउं, सवाल-जवाब राउंड, टैलेंट राउंड आदि ऑनलाइन ही हुए। 

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR