लापता हुई मासूम पहंची घर, आपबीती सुनकर सभी रह गए हैरान

8/17/2018 12:34:13 PM

ग्वालियर : 5 दिन पहले लापता हुई बच्ची बीती शाम अपने घर बदहवास हालत में पहुंच गई। बच्ची ने कहानी सुनाई है कि पड़ोसी महिला उसे घुमाने के बहाने लेकर गई थी। तीन दिन तक बंधक बनाकर रखा। वो उसे बेचने की तैयारी कर रही थी। घटना तिघरा के तालपुरा की है। पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी महिला की तलाश की जा रही है।

तिघरा थाना क्षेत्र स्थित तालपुरा निवासी 13 वर्षीय मासूम शनिवार दोपहर संदिग्ध हालात में लापता हो गई थी। अपने स्तर पर तलाश करने के बाद परिजन ने तिघरा थाने में लापता की सूचना दी थी। पुलिस ने भी गुमशुदगी दर्ज कर जांच शुरू की थी। अभी पुलिस बच्ची की तलाश कर ही रही थी कि 14 अगस्त की शाम बच्ची बदहवास हालत में भागते हुए अपने घर पहुंची।

सूचना मिलते ही पुलिस भी पहुंच गई। किशोरी ने पुलिस को बताया है कि पास ही रहने वाली मनीषा जाटव उसे घुमाने के लिए लेकर गई थी। इसके बाद उसे एक कमरे में बंधक बनाकर रखा। वहां टीकाराम, धीरो व रामवीर नाम के युवक भी थे। जो उसे कहीं बेचने की योजना बना रहे थे। जब उसे कुंडी खुली दिखी तो वह भाग आई। बच्ची के बयान के बाद पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।


 

suman

This news is suman