गायब हुई भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा, 5 हज़ार का इनाम घोषित !

5/15/2020 4:12:11 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर के गायब होने पर कांग्रेस के प्रवक्ता रवि सक्सेना ने साध्वी की गुमशुदगी पर इनाम घोषित कर दिया है। रवि सक्सेना ने कहा कि साध्वी ने ऐसे स्थिति में शहर की जनता को भगवान के भरोसे छोड़ दिया है और खुद किसी सुरक्षित जगह पर जा के अंतर्ध्यान हो गई है। उन्होंने कहा कि शहर की जनता को छोड़ साध्वी अपने दायित्वों से भाग रही है। उन्होंने कहा कि जो भी साध्वी को ढूंढ कर लाएगा उसे वें 5 हज़ार का इनाम और प्रशस्ति पत्र देखेंगे।

भोपाल की सांसद सुश्री प्रज्ञा ठाकुर को ढूंढकर लाने वाले को 5000 का इनाम !
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता रवि सक्सेना ने कहा कि "जब भोपालवासी गंभीर संकट काल से गुजर रहे हैं ऐसे समय तीन महीने से सांसद का गायब जाना अपने दायित्वों से भागने का जहां दुष्कर्म है वहीं संविधान की जो शपथ हनन है!

— Ravi Saxena (@RaviSaxenaINC) May 15, 2020


आपको बता दें कि मध्य प्रदेश के 52 में से 42 जिले कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। इनमें से भोपाल भी रेड जोन में हैं। जहां कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ौतरी हो रही है। लेकिन संकट की इस घड़ी में भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा का कहीं कोई पता नहीं हैं। सक्सेना का कहना है कि केंद्र सरकार की तरफ से प्रदेश को समुचित सहायता उपलब्ध नहीं हो रही है ! ऐसी आपातकालीन स्थिति में भोपाल की सांसद प्रज्ञा ठाकुर का कहीं अता पता नहीं है लगता है उन्होंने अपने संसदीय क्षेत्र की जनता को इस महामारी से कालकलवित होने के लिए भाग्य भरोसे छोड़ दिया है एवं स्वयं किसी सुरक्षित स्थान पर अंतर्ध्यान हो गई हैं ! जब भोपालवासी अपने सबसे गंभीर संकट काल से गुजर रहे हैं। ऐसे समय भोपाल की सांसद का गायब हो जाना अपने दायित्वों से भागने एक बड़ा दुष्कर्म है। वहीं संविधान की जो शपथ ली है उसका भी पूर्णतः हनन है ! रवि सक्सेना ने कहा सुश्री प्रज्ञा ठाकुर को ढूंढकर लाने वाले को मेरी और से 5000 रुपयों का ईनाम और प्रशस्ति पत्र दिया जाएगा। 



इससे पहले पूर्व की कमलनाथ सरकार में मंत्री रहे पीसी शर्मा ने भी साध्वी प्रज्ञा पर सवाल उठाते हुए कहा था कि भोपाल जो इन दिनों कोरोना संकट से जूझ रहा है । जनता के प्रतिनिधि कहीं दिखाई नहीं दे रहे। जनता को किसके भरोसे छोड़ वे गायब हैं। यह भोपाल की जनता का दुर्भाग्य है। जब सांसद को जनता की मदद के लिए आगे आना था तब वो गायब है और जो दिग्विजयसिंह चुनाव हार गए थे वो लगातार जनता की मदद के लिए मैदान में डटे हैं।

meena

This news is Edited By meena