बिना सुरक्षा इंतजाम के नक्सल प्रभावित गांवों का दौरा कर रही MLA छन्नी साहू, पति की गिरफ्तारी के बाद लौटाई थी सुरक्षा व्यवस्था

2/8/2022 2:15:28 PM

बसंत शर्मा (राजनांदगांव): अपनी ही पार्टी की सरकार होने के बाद भी नाराज विधायक छन्नी साहू बिना सुरक्षा इंतजाम के नक्सलगढ़ गांवों में अपनी स्कूटी से दौरा कर रही है। पति पर एट्रोसिटी एक्ट के तहत मामला दर्ज होने से नाराज खुज्जी से कांग्रेस विधायक छन्नी साहू ने एसपी के सामने अपनी सुरक्षा लौटा दी। साथ ही उन्होंने पति को भी पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस ने पति चन्दू साहू को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं सुरक्षा लौटाने के बाद विधायक छन्नी अपने क्षेत्र में स्कूटी से दौरा कर रही है और वो भी बिना सुरक्षा व्यवस्था के। जिसमें मुख्य रुप से महाराष्ट्र की सीमा से लगे गांव जोब, पण्डारापानी, विचारपुर को नक्सलियों का गढ़ माना जाता है। वहां भी कांग्रेस विधायक धने जंगल के बीच इलाकों में दौरा कर रही है। 

विधायक को मुहैया कराई है सुरक्षा व्यवस्था 

जब विधायक गांव पहुंची तो वहां के स्थानीय ग्रामीणों ने जोरदार स्वागत किया। लेकिन नक्सलियों ने हमेशा से ही इन इलाकों को नुकसान पहुंचाया है। इस पूरे मामले में राजनांदगांव एसपी संतोष सिंह का कहना है कि विधायक को पर्याप्त सुरक्षा दी गई है। लेकिन विधायक के सफर के दौरान एक भी सुरक्षाकर्मी विधायक की हिफादत में नहीं था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News