शिवराज के चाचौड़ा दौरे से पहले गरमाई सियासत, MLA लक्ष्मण सिंह ने कहा-आइए बेसब्री से है इंतजार

9/18/2019 7:02:31 PM

भोपाल (इजहार हसन खान): मध्य प्रदेश में बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के दौरे को लेकर सियासत गरमाई हुई है। एक तरफ शिवराज एक्शन मोड में हैं और लगातार बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का जायजा ले रहे हैं और कमलनाथ सरकार को घेरने में लगे हैं तो दूसरी तरफ कमलनाथ सरकार के मंत्री व विधायक उनपर पलटवार करने में पीछे नहीं हैं। इसी कड़ी में शिवराज के अपने विधानसभा क्षेत्र चाचौड़ा में आने के ऐलान के बाद चाचौड़ा विधायक लक्ष्मण सिंह ने पत्र लिखकर शिवराज को निमंत्रण दिया है।


लक्ष्मण सिंह ने तंज कसते हुए पत्र में लिखा कि समाचार पत्रों से सूचना मिली कि आप चांचौड़ा की पुण्य धरा पर आना चाहते है। अतः मेरे विधानसभा क्षेत्र में आपका हार्दिक स्वागत है। आपने कानून व्यवस्था की बात कही अतः आपसे आग्रह करता हूं कि जल्द से जल्द आइए ताकि हम दोनों मिलकर पिछली सरकार के दौरान हुए 300 कूप घोटाले जिसमें गरीबों के लिए बनाए जाने वाले कुंए जो की कागजों पर बन गए और आपकी सरकार सोती रही उस पर कार्रवाई कर सके।




उन्होंने आगे लिखा कि आपके कार्यकाल में चांचौड़ा तहसील के ग्राम अजगरी में हुए सामूहिक विवाह सम्मेलन घोटाले की जांच की जा सके।आपके दल के नेताओं और उनके रिश्तेदारों पर चाचौड़ा में दायर गंभीर आपराधिक मामलों पर आपकी राय से मेरे क्षेत्र के नागरिक अवगत हो सके। फर्जी प्रमाण पत्रों के सहारे उच्च पदों पर बैठे आपके नेताओ के रिश्तेदारों के कागजों की जांच आपकी उपस्थिति में करवाई जा सके और आप स्वयं भी पिछले 9 महीनों में चांचौड़ा विधानसभा में आई शांति और समृद्धि को देख सके।


 

दरअसल गुना में अतिवृष्टि से हुई फसल नुकसान और बिगड़ती कानून व्यवस्था की बात कहते हुए चाचौड़ा की पूर्व विधायक ममता मीणा ने शिवराज सिंह चौहान से भोपाल पहुंचकर लगातार हो रही बारिश के कारण फसलें और कानून व्यवस्था खराब होने से अवगत कराया था। जिसपर शिवराज ने ममता मीणा को आश्वासन दिया था और चांचौड़ा आने की बात कहीं। शिवराज सिंह ने यह जानकारी अपने ट्वीटर भी शेयर की थी।

 

 

meena

This news is Edited By meena