Accident: MLA पांचीलाल मीणा की स्टाफ कार हादसे का शिकार, OSD घायल

7/13/2019 12:35:47 PM

सीहोर: जिले के धरमपुरी विधायक मीणा के स्टाफ की कार एक सड़क हादसे की शिकार हो गई। हादसा भोपाल से धार लौटते समय हुआ जिसमें विधायक मीणा की स्टाफ कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराकर गड्ढे गिर गई। जिससे दो लोग घायल हो गए। घायलों को सीहोर अस्पताल से इंदौर रेफर किया गया है। कार में चार लोग सवार थे।


 

मंडी थाना प्रभारी युवराज सिंह चौहान ने हादसे की जानकारी देते हुए बताया कि, बीती रात में भोपाल से धरमपुरी लौट रहे धरमपुरी विधायक पांचीलाल मीणा के स्टाफ की कार एमपी 09 सीवी 8786 अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराकर गड्ढे में उतर गई। जिससे कार चालक जितेंद्र सिंह मंडलोई, विधायक के ओएसडी चौहान सिंह बुंदेला का हाथ में फैक्चर हो गया। गनिमत यह रही कि कोई ज्यादा जनहानि नहीं हुई। घायलों को उपचार के लिए सीहोर अस्पताल भेजा गया। जहां से उन्हें इंदौर रैफर कर दिया गया। 

मंडी थाना प्रभारी युवराज सिंह चौहान ने बताया कि कार में विधायक पांचीलाल मीणा नहीं थे, वह तो पहले ही आगे निकल चुके थे। कार में उनका स्टाफ था। जब कार दुर्घटनाग्रस्त हुई, जब तक वह इंदौर पहुंच चुके थे। पीछे से उनके एक अन्य समर्थक भीमसिंह की कार आ रही थी। जिन्होंने पुलिस को सूचना दी। कार में सवार दो अन्य लोगों को चोट नहीं आई।

meena

This news is Edited By meena