विधायक रामबाई की नहीं थम रही मुश्किलें... शहर भर के जनपदों के CEO ने की कार्रवाई की मांग

10/4/2022 1:13:24 PM

दमोह(इम्तियाज चिश्ती): दमोह से पथरिया विधायक रामबाई की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं है। बीते 30 सितंबर को कलेक्ट्रेट परिसर में दमोह कलेक्टर और पथरिया विधायक रामबाई के बीच हुई तीख़ी बातचीत अब दिन व दिन तूल पकड़ती जा रही है। अभी तक कलेक्ट्रेट परिसर के कर्मचारियों और अधिकारियों सहित जिले के समस्त जनपदों के सीइओ सहित सभी ने विधायक के खिलाफ कार्यवाही की मांग की थी जिसके बाद विधायक पर मामला दर्ज हुआ। लेकिन अब जिले भर के राजपत्र अधिकारियों के साथ आधा दर्जन संगठनों के लोगों ने कलेक्ट्रेट पंहुचकर दमोह जिले के मुखिया कलेक्टर एस कृष्ण चैतन्य को राज्यपाल के नाम एक ज्ञापन सौंपते हुए पथरिया विधायक रामबाई परिहार पर जल्द कार्यवाही की मांग की है। यही नहीं समस्त संगठनों ने मिलकर विधानसभा अध्यक्ष और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से भी कार्रवाई करने की मांग की है।

लगातार अधिकारियों कर्मचारियों के विभिन्न संगठन ज्ञापन सौपकर सख्त कार्यवाही के तहत उनकी गिरफ्तारी एवं विधानसभा सदस्यता से निलंबन की मांग कर रहे है। सभी संघों ने अपनी ओर से ज्ञापन सौंपे जिसमें सख्त कार्यवाही न होने पर कलम बंद हड़ताल की घोषणा चेतावनी भी दे दी।

कलेक्टर और विधायिका की इस लड़ाई में कहीं जनहित के मुद्दे ना दब जाये और जनता को इसका ख़ामियाजा ना भुगतना पड़े इस पर जिले के वरिष्ठ पत्रकार और साहित्यकार ने चिंता ज़ाहिर करते हुए दोनों को नसीहत देते हुए कहा अब ये सिलसिला थमना चाहिये ।

meena

This news is Content Writer meena