विधायक का शव मिलने से हड़कंप, विजयवर्गीय ने की जांच की मांग

7/14/2020 1:19:21 PM

इंदौर (गौरव): जहां एक तरफ कोरोना अपने पैर पसार रहा है, वहीं दूसरी तरफ पश्चिम बंगाल में बीजेपी विधायक देबेन्द्र नाथ रे का रस्सी से लटका शव मिलने से हड़कंप मच गया है। बीजेपी टीएमसी पर आऱोप लगाते कहा कि पहले विधायक की हत्या की गई और फिर उनकी लाश को लटका दिया। जिसपर भाजपा के महासचिव और पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय सीबीआई जांच की मांग की है।

हेमताबाद सीट से भाजपा विधायक देबेन्द्र नाथ रे का शव उनके ही गांव के पास बिंदल में रस्सी के फंदे से लटकता मिला है। आपको बता दें कि देबेन्द्र पिछले साल ही भाजपा में शामिल हुए थे। स्थानीय लोगों का कहना है कि एक रात पहले ही बाइक पर कुछ उन्हें बुलाकर लेकर गए थे, जिसके बाद अगले दिन उनका शव लटकता हुआ मिला।

कैलाश विजयवर्गीय ने इस घटना को निंदनीय और कारतापूर्ण कहा। ममता बनर्जी के राज में भाजपा के नेताओं की हत्या का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा। लोकतंत्र को कैसे कुचला जाता है पश्चिम बंगाल की ममता सरकार इसका जीवंत उदाहरण है। राजनीतिक मतभेदों को हिंसक तरीके से दबाया जा रहा है। लेकिन लोकतंत्र का ये मखौल ज्यादा दिन नहीं चलेगा। आखिर ममता राज का फैसला तो जनता ही करेगी। मंगलवार को कैलाश विजयवर्गीय के नेतृत्व में भाजपा का प्रतिनिधिमंडल महामहिम राष्ट्रपति से मुलाकात करेगा, औऱ देबेन्द्र रे की हत्या के मामले में ममता सरकार के खिलाफ शिकायत करेगा।  

आपको बता दें कि देबेन्द्र नाथ रे ने अनुसूचित जाति के लिए हेमताबाद सीट से 2016 में सीपीएम के टिकट पर विधानसभा का चुनाव लड़ा और जीता था। वहीं 2019 के लोकसभा चुनाव के बाद देबेन्द्र नाथ रे ने सीपीएम को छोड़ भाजपा में शामिल हो गए थे।  

Vikas kumar

This news is Vikas kumar