शिवराज मंत्रिमंडल को लेकर कांग्रेस में अन्तर्कलह, जीतू पटवारी के सवाल पर विधायक की पत्नी ने दिया जबाव

4/22/2020 6:12:17 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): शिवराज कैबिनेट के गठन को लेकर ट्वीट वार शुरु हो गया है। एक तरफ तो सीनियर लीडर गोपाल भार्गव को अनदेखा किए जाने को लेकर कांग्रेस ने सीएम पर निशाना साधा है। वहीं कैबिनेट में सिर्फ 5 मंत्रियों को शामिल करने पर भी जीतू पटवारी और उनके बड़े नेता लगातार ट्वीटर के माध्यम से सरकार पर हमला बोल रहे हैं। ऐसे में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह के छोटे भाई और चिचौड़ा विधायक लक्ष्मण सिंह की पत्नी रुबिना सिंह बीजेपी के पक्ष में बयान दिया है। रुबिना ने कमलनाथ सरकार में लक्ष्मण सिंह को मंत्री न बनाये जाने पर कांग्रेस को घेरा है। रुबीना ने कांग्रेस के पूर्व मंत्री जीतू पटवारी के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कांग्रेस पर तंज कसा है।


आपको बता दें कि मंगलवार को गठित हुए शिवराज के मंत्रिमंडल को लेकर पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने भाजपा पर निशाना साधा था। उन्होंने गोपाल भार्गव जैसे अनुभवी नेता को मंत्रिमंडल में न लिए जाने पर चुटकी ली थी और ट्वीट कर लिखा था कि शिवराज का मंत्रीमंडल मप्र के दुर्भाग्य की शुरुआत है..! गोपाल भार्गव जैसे वरिष्ठ को नज़रअंदाज़ करना और बिकाऊ लोगों के लिये अपने ही लोगों को किनारे करना अस्वस्थ परंपरा है। ये बीजेपी के अंत का आरंभ है। लेकिन पटवारी के इस ट्वीट पर रिट्विट करते हुए उनकी पार्टी के विधायक लक्ष्मण सिंह और दिग्विजय सिंह की बहू रुबीना सिंह ने ट्विटर पर उन पर और कांग्रेस पर ही सवाल खड़े कर दिए।
 


रुबीना ने पटवारी के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा ये सब क्या सिर्फ भाजपा में ही होता है?? क्या 16 महीने पहले ये कांग्रेस में नहीं हुआ जब एक अनुभवी नेता को अनदेखा कर एक यंग को चुन लिया गया था। रुबीना के इस ट्वीट के बाद से ही कांग्रेस की अन्तर्कलह एक बार फिर सामने आई है। हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब रुबिना ने लक्ष्मण सिंह को लेकर कांग्रेस पर सवाल उठाए हो। इससे पहले भी उन्होंने कई बार कमलनाथ सरकार को घेरा है।

meena

This news is Edited By meena