विधायक संजय शुक्ला ने PM मोदी को समर्पित की अयोध्या यात्रा, कहा- रामलल्ला से प्रधानमंत्री की लंबी उम्र की कामना करेंगे

9/17/2022 3:47:49 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ने अपने विधानसभा क्षेत्र के 600 नागरिकों के साथ आज एक बार फिर अयोध्या यात्रा शुरू की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर यह यात्रा उन्होंने प्रधानमंत्री को समर्पित की।

विधायक शुक्ला के द्वारा दिसंबर 2021 से हर महीने अपने विधानसभा क्षेत्र के 1 वार्ड के 600 नागरिकों को अयोध्या की यात्रा करवाई जा रही है। 4 दिन की यात्रा पर जाने के लिए नागरिकों में जोरदार उत्साह होता है। आज दसवीं बार यह यात्रा अयोध्या के लिए रवाना हुई। आज वार्ड क्रमांक 10 के 600 यात्री सुबह बाणेश्वरी कुंड पर एकत्रित हो गए।



वहां पर विधायक शुक्ला के साथ इन यात्रियों के द्वारा भगवान की पूजा कर भजन किए गए। उसके बाद में इन यात्रियों को शोभायात्रा के रूप में रेलवे स्टेशन लाया गया। जहां से सभी यात्री अयोध्या के लिए रवाना हुए। इन यात्रियों के साथ हमेशा की तरह विधायक शुक्ला भी गए हैं।

विधायक शुक्ला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके जन्म दिवस की बधाई दी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आज आयोजित की जा रही अयोध्या यात्रा हम प्रधानमंत्री को समर्पित करते हैं। यात्रा के दौरान यात्रा में शामिल यात्री प्रधानमंत्री की दीर्घायु के लिए भगवान राम से प्रार्थना करेंगे। यह यात्रा 4 दिन बाद वापस लौटेगी। इस दौरान इन यात्रियों के द्वारा भगवान श्री राम की जन्मभूमि पर जाकर रामलला के दर्शन किए जाएंगे। इसके साथ ही अयोध्या के अन्य प्रसिद्ध मंदिरों के दर्शन किए जाएंगे। सरयू नदी के तट पर जाकर दीपदान किया जाएगा।

meena

This news is Content Writer meena