भोपाल पहुंचे निर्दलीय विधायक शेरा, कहा- होली से पहले बन जाऊंगा मंत्री

3/7/2020 3:56:07 PM

भोपाल: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में सियासी ड्रामा अभी जारी है।निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा (Surendra Singh Shera) दिल्ली से भोपाल पहुंच गए हैं। भोपाल (Bhopal) पहुंचते ही शेरा मुख्यमंत्री आवास के लिए रवाना हो गए हैं। बताया जा रहा है कि वे सीएम कमलनाथ(CM Kamalnath) से मुलाकात कर सकते हैं। मीडिया से बात करते हुए शेरा ने कहा कि होली से पहले वे मंत्री बन जाएंगे।



बता दें कि कांग्रेस ने एक वीडियो जारी किया था जिसमें निर्दलीय विधायक शेरा ने एक शुक्रवार को बेंगलुरू से भोपाल रवाना होते समय कहा था कि बेंगलुरू एयरपोर्ट पर आते समय उनको परिवार समेत अज्ञात लोगों ने घेर लिया। जब वह एयरपोर्ट की तरफ रवाना हो रहे थे तभी रास्ते में कुछ अज्ञात लोगों ने जो करीब 4 से 5 गाड़ियों में सवार थे उन्हें घेर लिया जिससे उनकी फ्लाइट मिस हो गई थी। वे आज बेंगलुरु एयरपोर्ट से शाम 7 बजे की फ्लाइट से इंदौर के लिए रवाना हुए। इंदौर के बाद वह परिवार के साथ आज भोपाल पहुंचे।



आपको बता दें कि बुरहानपुर से निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा से जब बाकी तीन विधायकों के बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि मेरे संपर्क में तीनों विधायक नहीं हैं और ना ही मेरे साथ वो सभी आए थे। मैं भोपाल वापस आ रहा हूं। मैं अपने परिवार के साथ बेंगलुरू गया था और अपने परिवार के साथ ही वापस आ रहा हूं। सुरेंद्र सिंह शेरा ने एक बार फिर से वही बात दोहराई कि किसी में भी इतनी हिम्मत नहीं है कि जो मुझे बंधक बना सके। मैं अपनी बिटिया के पास परिवार के साथ बेंगलुरू आया था।अपनी मर्जी से आया था और अपनी मर्जी से वापस आ रहा हूं। वहीं शेरा के होली से पहले मंत्री बनने के बयान से मंत्रिमंडल के विस्तार की अटकलें तेज हो गई है।

meena

This news is Edited By meena