विधायक विपिन वानखेड़े ने SP ऑफिस पर दिया धरना, प्रशासन पर लगाए गंभीर आरोप

7/21/2022 6:59:51 PM

आगर मालवा(सय्यद जाफर हुसैन): विधायक विपिन वानखेड़े के नेतृत्व में आगर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर धरना प्रदर्शन किया गया। पिछले दिनों संपन्न हुए पंचायत एवं नगरीय निकाय चुनाव का राजनैतिक पारा चढ़ा हुआ है जिसकी उठापटक लगातार जारी है। कांग्रेस नेता व कार्यकर्ताओं पर की जा रही प्रशासनिक कार्यवाही के विरोध में धरना प्रदर्शन किया गया। कांग्रेस कार्यकर्ता उज्जैन रोड स्थित विधायक निवास पर एकत्रित हुए और मोटरसाइकिल रैली के माध्यम से भारी संख्या में पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे। जहां जोरदार नारेबाजी के साथ प्रदर्शन किया।

प्रदर्शन में विधायक विपिन वानखेड़े दावा किया आगर में जिला पंचायत अध्यक्ष, बडौद व आगर जनपद सहित आगर नगर पालिका समेत बडौद, कानड़ नगर पंचायत में कांग्रेस के ही अध्यक्ष बनेंगे। विधायक वानखेड़े मिडिया के माध्यम से पुलिस प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि स्थानीय प्रशासन लोकतंत्र हत्या कर रहा है। विगत चुनावों में पुलिस प्रशासन कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ताओं पर झूठे प्रकरणों में फंसाकर कार्यवाही कर प्रताड़ित कर रहा है। प्रशासन का भाजपा के एजेंट के रूप में काम कर रहा है।



बड़ौद में कांग्रेस नेता भेरूलाल सिंह परिहार के फार्म हाउस पर अतिक्रमण की द्वेषतापूर्ण कार्यवाही निंदनीय है। बड़ौद के शहर कांग्रेस अध्यक्ष जीतू मकवाना को 306 के फर्जी प्रकरण में फंसाया गया है। विधायक ने पुलिस प्रशासन को अंतिम चेतावनी दी है कि अगर यह बदले की कार्यवाही बंद नहीं हुई तो आगामी दिनों में हम 10 हजार लोगों के साथ पुलिस अधीक्षक कार्यालय का घेराव करेंगे जिसकी सभी जिम्मेदारी स्थानीय प्रशासन की होंगी।

meena

This news is Content Writer meena