नर्मदापुरम में मॉब लिंचिंग: गायों से भरे ट्रक को ले रहे युवकों पर हमला,1 को पीट-पीटकर मार डाला

8/3/2022 3:58:37 PM

नर्मदापुरम(गजेंद्र राजपूत): नर्मदापुरम जिले के सिवनी मालवा में मॉबलिंचिंग का मामला सामने आया है। जहां भीड़ ने तीन युवकों पर हमला कर दिया जिनमें से एक युवक की पीट-पीटकर जान ले ली। जबकि दो की हालत गंभीर है। तीनों युवक गाय से भरा ट्रक लेकर जा रहे थे। रास्ते में उनका वाहन पेड़ से टकरा गया। जिसके बाद वहां ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। ट्रक में गायों को ठूंस-ठूंसकर भरा देख लोग भड़क गए और उन्होंने युवकों की बुरी तरह पिटाई कर दी। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज किया है। फिलहाल गांव में पुलिस बल तैनात है। डीआईजी, कलेक्टर, एसपी सहित कई थाना प्रभारी और SDOP भी घटनास्थल पर मौजूद हैं। मामले को लेकर कांग्रेस मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने निष्पक्ष जांच की मांग की है।

PunjabKesari

मामला मंगलवार देर रात बराखड गांव का है। ट्रक में 30 गोवंश भरे हुए थे। हादसे में 2 गायों की मौत हो गई। इसी बात से नाराज ग्रामीणों ने ट्रक चालक और उसके दो साथियों के साथ जमकर मारपीट की। इससे तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए, जिसके बाद सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। यहां नाजिर अहमद नाम के युवक की मौत हो गई।
PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक नाजिर अहमद, शेख लाल और मुस्ताक गोवंश से भरा ट्रक हरदा से नर्मदापुरम के नंदरवाड़ा ले जा रहे थे। इसी दौरान सिवनी मालवा तहसील के ग्राम बराखड में ब्रेकर से ट्रक अनियंत्रित हो गया और पेड़ से टकरा गया। पुलिस अभी जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News