PM मोदी के लिए गज़ब की दीवानगी: BJP का दुपट्टा डाल घोड़ी पर चढ़ा दुल्हा, लगे मोदी-मोदी के नारे

5/15/2019 12:02:59 PM

इंदौर: मोदी का जादू लोगों के सर चढ़कर बोल रहा है। लोकसभा चुनाव के दौरान मोदी के लिए दीवानगी लोग अलग- अलग तरह से जाहिर कर रहे हैं। कुछ इस तरह का नजारा इंदौर में देखने को मिला, जब एक दुल्हा गले में भाजपा का दुपट्टा डाले घोड़ी पर सवार हुआ। देखने वालों की भीड़ जमा हो गई। चारों तरफ मोदी मोदी के नारों की गूंज सुनाई देने लगी।

 

आशीर्वाद समारोह में  की मोदी को वोट देने की अपील
दरअसल,  प्रदेश के उच्च शिक्षा व खेल मंत्री जीतू पटवारी के गांव बिजलपुर में रहने वाले अंकित सोनी की आज बुधवार को शादी होना है, इसके पहले मंगलवार रात को बारात निकाली गई।जिसमें दुल्हा बना अंशूल गले में भाजपा का दुपट्टा डाल घोड़ी पर सवार हुआ।देखकर परिवार और रिश्तेदार भी चौंक गए, पर दोस्त भी पीछे नहीं थे। जमकर हर हर मोदी घर घर मोदी के नारे लगाए। बाद में बैंड पर खूब थिरके। आशीर्वाद समारोह में भी अतिथियों को मोदी को वोट देने की अपील की जाएगी।




विपरीत परिस्थतियों में नहीं छोड़ा बीजेपी का साथ
बताया जा रहा है कि सोनी का परिवार वर्षों से भाजपा से जुड़ा हुआ है। बिजलपुर में जनसंघ का झंडा उठाने वालों में से अंशूल के दादाजी किशनलाल सोनी थे। कितनी भी विपरीत परिस्थितियां बनी, लेकिन परिवार ने भाजपा को नहीं छोड़ा। परिवार में किसी को कोई पद या जवाबदारी का लालच नहीं है, लेकिन सब विचारधारा से जुड़े हुए हैं। यहां तक की हल्दी लगने के तीन दिन पहले तक अंशुल ने भी पार्टी का प्रचार किया तो अब शादी में भी पीछे नहीं हटे। बरात के लिए तैयार होकर आए तो गले में भाजपा का दुपट्टा डाले थे। हर हर मोदी घर घर मोदी, शंकर को जीतना है, मोदी को फिर लाना है, के नारे लगाए। बैंड वालों ने भी मौका भांपकर देशभक्ति की धुन बजाई। दोस्त जमकर थिरके। बरात पूरे गांव में धूमधाम से निकली तो जगह-जगह स्वागत भी हुआ।

suman

This news is suman