मोदी-मोदी सुनकर दिमाग पक गया है, अब नहीं खुलेगा BJP का खाता- सचिन पायलट

5/10/2019 6:45:15 PM

भोपाल: राजस्थान के डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने यह दावा किया है कि, 23 मई को बहुमत के साथ कांग्रेस की अगुवाई में सरकार बनेगी और राहुल गांधी के नेतृत्व में यूपीए-3 सरकार का गठन होगा। मध्य प्रदेश के चुनावी दौरे पर आए पायलट ने ग्वालियर एयरपोर्ट पर पत्रकारों से चर्चा की। उन्‍होंने कहा कि, हमेशा मोदी-मोदी सुनकर दिमाग पक गया है।


'दक्षिण भारत के राज्यों में इस बार बीजेपी का खाता भी नहीं खुलेगा'
सचिन पायलट का दावा है कि, दक्षिण भारत के राज्यों में इस बार बीजेपी का खाता भी नहीं खुलेगा। एमपी, छत्तीसगढ़ और राजस्थान की अधिकांश सीटें कांग्रेस जीतेगी और बीजेपी शासित राज्यों में भी यूपीए को बढ़त मिलेगी। पायलट ने कहा कि, पीएम मोदी सहित अन्य बड़े नेताओं के चार-पांच दिन के भाषणों में बीजेपी सरकार को असुरक्षा नजर आ रही है।



पीएम मोदी पर साधा निशाना
पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए सचिन पायलट ने कहा कि, 5 साल तक सत्ता का मजा लेने वाले लोग अब आरोप लगा रहे हैं। राजीव गांधी ने देश के लिए शहादत दी, सरकार ने भारत रत्न दिया है, उनके नाम को बेवजह राजनीति में घसीट रहे हैं। उससे देखकर लगता है कि बीजेपी के पास कांग्रेस के मैनिफेस्टो का जवाब नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि, राजनीति में जिस तरह की अभद्र भाषा का इस्तेमाल हो रहा है, आज राजनीतिक संवाद में गिरावट आ रही है।

suman

This news is suman