Video: लोकसभा चुनाव के करीब मोदी के मंत्री का झूठ आया सामने

3/8/2019 11:23:38 AM

शाजापुर: मध्यप्रदेश में रेल मंत्री पीयूष गोयल द्वारा अपने इंस्टाग्राम ऑफिशियल अकाउंट से मक्सी रेलवे स्टेशन की कुछ तस्वीरें पोस्ट की गई है। इन तस्वीरों को लेकर आमजन में बवाल मचा हुआ है। क्योंकि यह तस्वीरें बहुत ही फर्स्ट क्लास स्टेशन की दिखाई दे रही है। जबकि मक्सी रेलवे स्टेशन ऐसा है ही नहीं। रेल मंत्री पीयूष गोयल की पोस्ट के बाद इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स उन्हें लगातार कमेंट कर रहे हैं और लाइक भी कर रहे हैं। 



फॉलोअर्स द्वारा उनके द्वारा की गई पोस्ट की आलोचना की जा रही है और तरह-तरह की बातें भी की जा रही है। जहां तक कि उनके खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग किया जा रहा है। कमैंट्स में लोग लिख कर यह बता रहे हैं कि यह फोटो मक्सी रेलवे स्टेशन की नहीं है। यह फोटो जोधपुर रेलवे स्टेशन की है। मंत्री का यह झूठ लोकसभा चुनाव के दिनों में सामने आया है। जो उनको परेशानी में जाल सकता है।

वहीं मीडिया द्वारा जब मक्सी रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया गया तो वहां का नजारा कुछ और ही था। क्योंकि जो यहां पर देखा तथा जो पोस्ट रेल मंत्री पीयूष गोयल द्वारा की गई है। उसके अनुरूप मक्सी रेलवे स्टेशन पर कुछ भी नहीं है। पोस्ट में बताया गया है कि ब्रिज के ऊपर की छत और वहां पर लाइट वगैरा की व्यवस्था है। जबकि रेलवे स्टेशन पर ब्रिज पर छत नहीं है। पोस्ट में बताया गया है कि प्लेटफार्म 1 नंबर चकाचक दिखाई दे रहा है। लेकिन वहां का आलम भी कुछ ओर ही है।

 

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR