पति के गुजर जाने के बाद ललिता साहू समोसे बेचकर पाल रही थी परिवार, पैसे मांगने पर मो. इरफान ने उड़ेला तेल

11/16/2022 11:53:52 AM

दुर्ग (के. प्रदीप): पैसों के लेनदेन के विवाद में एक शख्स ने समोसे की दुकान चलाने वाली महिला के ऊपर गर्म तेल उड़ेल दिया। दरअसल दुर्ग शहर के पोटिया चौक के पास रहने वाली ललिता साहू के पति के गुजर जाने के बाद वह परिवार का जीवन यापन अकेली कर रही है। इस बीच वह ठेले पर समोसे की दुकान चलाकर अपना भरण-पोषण कर रही थी। लेकिन महिला की दुकान पर हर दिन मोहम्मद नाम का एक शख्स समोसे खाने के लिए खरीद कर ले जाता था। हालांकि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की तफ्दीश शुरू कर दी है।   

पैसे मांगने पर डाल दिया गर्म तेल 

पुलिस ने बताया आरोपी मो. इरफान महिला की दुकान से समोसे यह बोलकर ले जाता था कि वह बाकी के पैसे बाद में दे देगा। धीरे-धीरे मोहम्मद इरफान पर उधारी के पैसा 7 हजार रुपए हो गए। जबकि एक दिन महिला ने मो. इरफान से उधारी के पैसे मांगे, तो मोहम्मद इरफान महिला से झगड़ा करने लगा।

बुरी तरह से झुलस गई महिला 

आरोपी नशे की हालत में महिला दुकानदार को 7 हजार की जगह 5 हजार रूपये देने की बात कहने लगा। तभी आरोपी मोहम्मद इरफान ने महिला के ऊपर गर्म तेल उड़ेल दिया और वहां से फरार हो गया। जिसके बाद गंभीर रूप से घायल महिला को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसका पुलिस की देखरेख में इलाज चल रहा है। 

Devendra Singh

This news is News Editor Devendra Singh