CM बनते ही सोशल मीडिया पर मोहन यादव ने मचाई धूम, X पर लगातार कर रहे ट्रेंड

12/12/2023 6:30:19 PM

भोपाल (विवान तिवारी) : सही कहा है किसी ने समय कभी भी कुछ भी करा सकता है। मध्य प्रदेश में विधायक दल की बैठक में यह तय हुआ कि मोहन यादव को मुख्यमंत्री बनाया जाएगा और उसके बाद से ही लगातार यादव X अकाउंट पर ट्रेंड करने लग गए। रिपोर्ट्स यह बता रही है कि 36,000 से अधिक लोगों ने उनके लिए पोस्ट किया खबर लिखने तक। सीएम बनते ही X की टॉप 10 लिस्ट में सातवें नंबर पर मोहन यादव रहे। बता दे कि मध्य प्रदेश के 33वें मुख्यमंत्री के रूप में उज्जैन दक्षिण विधानसभा से विधायक मोहन यादव 13 दिसंबर को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे।

कई बड़े-बड़े दिग्गजों ने दी है बधाई

बता दे कि X सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कई बड़े-बड़े दिग्गजों ने मोहन यादव को बधाई दी। कवि कुमार विश्वास ने X पर यह लिखा कि आत्मीय मित्र भाई डॉ मोहन यादव को मेधावी मध्य प्रदेश का उत्तरदायित्व मिलने पर आशीष शुभकामनाएं। आशा है आपके नेतृत्व में मनहर मध्य प्रदेश प्रगति के वशिष्ठ को प्राप्त करेगा जय महाकाल।

वहीं केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बधाई देते हुए यह लिखा कि सर्वसम्मति से मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री चयनित किए जाने पर उज्जैन दक्षिण से मोहन यादव को हार्दिक बधाई। उपलब्धियां भरे कार्यकाल के लिए शुभकामनाएं पीएससी चीफ कमलनाथ ने भी वहां पर ही लिखते हुए यह लिखा कि भाजपा विधायक दल का नेता निर्वाचित होने पर मोहन यादव को शुभकामनाएं आशा करता हूं कि वो मुख्यमंत्री के रूप में विधिपूर्वक और राग द्वेष से रहित होकर शासन करेंगे।

जनता का जताया आभार

विधायक दल की बैठक में सीएम तय होने के बाद मोहन यादव ने यह कहा कि मुख्यमंत्री के रूप में मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और शिवराज सिंह चौहान की ओर से शुरू की गई जनकल्याणकारी और विकास से संबंधित योजनाओं पर काम करने को अपनी प्राथमिकता में रखूंगा। वहीं उन्होंने जनता का आभार जताते हुए यह कहा कि मैं भाजपा को भारी बहुमत से जीतने वाले राज्य के लोगों की उम्मीदों को पूरा करने के लिए काम करूंगा। भाजपा ने एक छोटे कार्यकर्ता को बड़ी जिम्मेदारी दी है। मैं पार्टी की उम्मीदों को पूरा करने के लिए काम करूंगा।

meena

This news is Content Writer meena