CM बनने के बाद पहली बार बालाघाट पहुंचे मोहन यादव, करोड़ों के विकासकार्यों का किया लोकार्पण और भूमिपूजन

2/21/2024 6:40:57 PM

बालाघाट (हरीश लिलहरे): मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार बालाघाट पंहुचे डॉ मोहन यादव ने जहां लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कार्यकर्ता सम्मेलन में कार्यकर्ताओं में आत्मविश्वास फूंका तो वहीं रेंजर कॉलेज में आयोजित दूसरे कार्यक्रम में 761 करोड़ के निर्माण कार्यों की सौगात देकर भूमिपूजन और लोकार्पण भी किए। इसके अलावा रोड शो करते हुए कार्यक्रम स्थल में पंहुचे सीएम यादव का गर्मजोशी से स्वागत किया गया। इस दौरान बालाघाट सिवनी सांसद डॉ ढालसिंग बिसेन, विधायक अनुभा मुंजारे, राजकुमार करराहे, गौरव पारधी, विवेक पटेल, मधु भगत, पूर्व कैबिनेट मंत्री गौरीशंकर बिसेन, रामकिशोर कांवरे भी मुख्य रूप से मौजूद रहे।

PunjabKesari

सबसे पहले मुख्यमंत्री यादव बालाघाट भाजपा कार्यालय में पहुंचे, जहां कार्यकर्ताओं में आगामी लोकसभा चुनाव के लिए तैयार होकर एक बार फिर मोदी सरकार बनाने के लिए कमर कसने को कहा। साथ ही आत्मविश्वास फूंकते हुए एकजुटता के साथ काम करने का मंत्र भी दिया।

PunjabKesari

इसके बाद डॉ मोहन यादव ने 761 करोड़ के कार्यों का भूमिपूजन लोकार्पण कर विशाल जनसभा को संबोधित किया। मीडिया से चर्चा करते हुए सीएम यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि बालाघाट जिले में अपार संभावना है जिसको देखते हुए महाराष्ट्र छत्तीसगढ़ से लगे बालाघाट में व्यापार और उद्योग लगाने के क्षेत्र में व्यापक कार्य किये जायेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News