चुनाव नहीं लड़ने के फैसले पर मेरी कमलनाथ के साथ सहानुभूति है: मोहन यादव

2/13/2023 4:31:31 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): एक दिवसीय दौरे पर इंदौर पहुंचे उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव (mohan yadav) ने मीडिया से चर्चा की। उच्च शिक्षा मंत्री देवी अहिल्या विश्वविद्यालय (Devi Ahilya Vishwavidyalaya) में कृषि और अन्य विषयों को लेकर युवाओं से चर्चा के आयोजन में शामिल हुए थें। इसके पूर्व विभिन्न गतिविधियों को लेकर पुरूस्कार वितरण कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया था। 

'मेरी कमलनाथ के साथ सहानुभूति है': मोहन यादव   

मीडिया से बात करते हुए उच्च शिक्षा मंत्री ने कमलनाथ (kamal nath) के चुनाव नहीं लड़ने वाले बयान को लेकर कहा कि मुझे बड़ी सहानुभूति है कमलनाथ के साथ। कमलनाथ, सत्ता गंवाने के बाद भी वो पार्टी पर अपना कब्जा जमाने के सारे प्रयास कर रहे हैं। अब कुछ लोग उनके कब्जे को ना माने तो यह कांग्रेस (congress) का व्यक्तिगत मामला है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोग इतने वरिष्ठ नेता की बात क्यों नहीं मान रहे हैं मुझे कमलनाथ से पूरी सहानुभूति है।  

कांग्रेसियों का धर्म और कर्म 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की अंदरूनी बात को लेकर मुझे बोलने का वैसे ही अधिकार नहीं है। लेकिन कांग्रेस के अंदर कमलनाथ की जिस तरह से हंसी उड़ रही है ऐसा नहीं होना चाहिए और मुझे इसका दुख है। जब सब काम भाजपा ने किए है तो विकास यात्रा की क्या जरूरत है कांग्रेस द्वारा किए गए। इस सवाल का जब मीडिया ने उच्च शिक्षा मंत्री से जवाब मांगा तो उच्च शिक्षा मंत्री ने कहा कि कांग्रेसी कुछ भी बोलते रहे यह उनका कर्म है और धर्म है। उनकी अंर्तआत्मा तो यह बात भी मानती है कि उन्हें समय मिला था तो वो कुछ कर नहीं पाए। हम जब जनता के पास जा रहे है तो जनता दिल खोलकर हमारा स्वागत कर रही है और इसका प्रतिसाद हमें अच्छा मिल रहा है।
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News