Kailaras news: स्थाई वारंटी को पुलिस ने गिरफ्तार किया, आरोपी के कब्जे से हथियार बरामद

3/27/2023 1:04:52 PM

कैलारस (जुनेद पठान): मुरैना जिले के कैलारस में वारदात की नियत से घूम रहे स्थाई वारंटी को चिन्नौनी थाना पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान गिरफ्तार किया है। पुलिस ने अवैध देशी कट्टा 315 बोर और जिंदा राउंड बरामद किया है।अनुविभागीय अधिकारी संजय कोच्छा के निर्देशन और मार्गदर्शन में संपूर्ण मुरैना जिले में शांति व्यवस्था स्थापित करने के लिए आपराधिक तत्वों के खिलाफ धरपकड़ अभियान चलाया जा रहा है। उक्त अभियान के अंतर्गत पूरे मुरैना जिले के संवेदनशील स्थानों पर लगातार वाहन चेकिंग लगाई जाकर अपराधियों के आवागमन पर नजर भी रखी जा रही है।

वाहन चेकिंग के दौरान धरा गया आरोपी 

इसी क्रम में चिन्नौनी थाना पुलिस को वाहन चेकिंग के दौरान मुखविर द्वारा सूचना दी गई कि डबोखरी गांव का विगत 6 साल फरार स्थाई वारंटी वारदत कि नियत से अवैध हथियार के साथ चिनोनी तरफ आया है। मुखविर सूचना पर कार्रवाई करते हुए चिन्नौनी थाना पुलिस द्वारा फरार आरोपी को मय अवैध देशी कट्टा 315 बोर व एक जिन्दा राउण्ड के गिरफ्तार किया है।

2 से 3 थानों में दर्ज हैं आरोपी के खिलाफ मामले 

गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ चिन्नौनी थाना में अपराध पंजीबद्ध करके विवेचना में लिया गया है। इसके साथ ही फरारी स्थाई वारंट में औपचारिक रूप से गिरफ्तार किया गया है। उक्त आरोपी के खिलाफ थाना सबलगढ़ और थान निरार में भी अपराध दर्ज है। आरोपी को माननीय न्यायालय में पेश किया जाएगा। इस पूरी कार्रवाई में चिन्नौनी थाना प्रभारी अविनाश सिंह और थाना स्टाफ की सराहनीय भूमिका रही।

 

 

Vikas Tiwari

This news is Content Writer Vikas Tiwari