मां ने हैवानियत की हदें की पार...अपनी नवजात जुड़वां बच्चियों का गला घोंटकर मार डाला...बोलीं- ससुरालवाले तानें देते थे

9/27/2022 7:45:31 PM

भोपाल(विवान तिवारी) : राजधानी भोपाल में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने लोगों का दिलदहला दिया है। शहर की पुलिस बीते कुछ दिनों से लगातार नवजात जुड़वां बच्चों की तलाश में जुटी हुई थी मंगलवार को उन दोनों नवजातों का शव हबीबगंज थाना इलाके में मिला। चौंका देने वाली बात तो ये है कि जिस मां ने बच्चों को जन्म दिया था उसी ने अपने हाथों से उन मासूमों का गला घोंट दिया। यही नहीं बच्चों को मारने के बाद मां पांच दिनों से बच्चों को ढूंढने की कहानियां भी गढ़ रही थी।

• पहले से थी 1 बेटी फिर दो और बेटियां इसलिए मार डाला: मां

बीते कुछ दिनों पहले टीटी नगर थाने में एक रिपोर्ट दर्ज हुई। ऐसा बताया जा रहा है कि पति-पत्नी ने रिपोर्ट में पुलिस को यह बताया कि वह तड़के सुबह अपने दोनों जुड़वा बच्चों को लेकर मायके जाने के लिए निकली थी। वह रंग महल पर उतरी और कहीं पर वॉशरूम जाने के लिए उसने अपने बच्चों को रखा और वह वॉशरूम चली गई उसके बाद वापस आई तो बच्चे गायब थे। ऐसे में पुलिस ने इस पूरे मामले में रिपोर्ट दर्ज कर बच्चों की खोजबीन शुरू की और बीते कुछ दिनों से लगातार यह पूरा मामला चर्चा में था। वही पुलिस पूरी ताकत से बच्चों को खोजने में लगी हुई थी, वही ऐसी भी जानकारी आई की इस मामले जिस प्रकार से सीसीटीवी फुटेज आ रहे थे और मां का बयान यह बिल्कुल भी मैच नहीं खा रहे थे। यही नहीं महिला अपने बयान भी बदल रही थी इसे देखते हुए लगातार पुलिस हर एंगल से इस मामले की जांच कर रही थी और आज राजधानी के हबीबगंज इलाके से दोनों बच्चों का शव बरामद हुआ।

वही कुछ दिनों पहले ही बच्चों के कपड़े भी हबीबगंज इलाके में मिले थे लगातार पुलिस की सख्ती के बीच महिला कमजोर पड़ गई और लगातार कहानियां गढ़ते हुए उसने आखिरकार सच बोल डाला और यह बताया कि किस प्रकार से उन्होंने अपने दोनों नवजातों का गला घोट दिया। वहीं यह भी जानकारी मिल रही है कि बीते कुछ दिनों पहले ही पति से बच्चों को लेकर के झगड़े भी हुए थे और परिवार वाले उसे ताने दे रहे थे कि एक बेटी पहले ही थी दो और बेटियों को कैसे पा लेगी और इस वजह से ही उसने नवजात बच्चियों का गला घोट दिया।

meena

This news is Content Writer meena