पबजी खेलने के लिए मां ने नहीं कराया इंटरनेट पैक रीचार्ज, बेटे ने कर ली आत्महत्या

5/24/2020 4:32:45 PM

भोपाल: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल एक ITI स्टूडेंट ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी के अनुसार छात्र को पबजी गेम खेलने की आदत लग गई थी। लेकिन जब उसकी मां ने पबजी गेम खेलने के लिए इंटरनेट रीचार्ज नहीं कराया तो उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।



मामला राजधानी के बागसेवनिया क्षेत्र का है। जहां पर ITI के छात्र नीरज कुशवाहा ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने बताया कि नीरज के पिता वीरेश कुशवाह अपने छोटे बेटे सूरज के साथ बाग मुगालिया स्थित निर्माणाधीन मकान पर गए थे। घर पर नीरज और उसकी मां मौजूद थीं। इस बीच नीरज की मां उसके पिता औऱ भाई के लिए खाना लेकर निर्माणाधीन मकान पर चली गई। लेकिन जब दोपहर के बाद सूरज घर पहुंचा तो उसका दरवाजा अंदर से बंद था, उसने काफी देर तक खुलवाने की कोशिश की, लेकिन जब दरवाजा नहीं खुला तो उसने खिड़की के अंदर देखा तो नीरज फांसी के फंदे पर झूल रहा था।



इंटरनेट रीचार्ज के लिए मां से किया था झगड़ा...
बताया जा रहा है कि उसने अपनी मां से एक महीने का रीचार्ज कराने के लिए कहा, तो मां ने मना कर दिया, और फिर वह अपनी मां से झगड़ने लगा। हालांकि उसकी मां सविता को भी ये नहीं पता थी कि इतनी सी बात में उसका बेटा आत्महत्या कर लेगा। मां ने पुलिस से बताया कि लॉकडाउन होने की वजह से नीरज रात 2:00 बजे तक पबजी गेम खेलता था। वहीं पुलिस अभी इस मामले की जांच कर रही है।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar