मधुमक्खी के काटने से सास-बहू की मौत: बेलपत्र और फूल तोड़ने गई थीं दोनों, इलाज के दौरान तोड़ा दम

10/16/2023 2:54:56 PM

कटनी (संजीव वर्मा): अब तक आपने विभिन्न प्रकार के जीव जंतुओं के काटने से मौत होने की खबर सुनी होगी, लेकिन कटनी में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां मधुमक्खियों के काटने घायल हुई सास बहू की इलाज के दौरान मौत हो गई। हासिल जानकारी के मुताबिक कटनी के उप नगरीय क्षेत्र एन के जे स्तिथ रोशन नगर निवासी यशोधरा बाई अपनी बहु दुर्गा के साथ रेलवे क्वार्टर में पूजा के लिए फूल व बेलपत्र तोड़ने गई थी। फूल तोड़ने के दौरान उनकी निगाह पास लगे लगे सीताफल पर पड़ी, और दोनों सीताफल तोड़ने लगीं। इस दौरान पेड़ की डाल पास में लगे मधुमक्खी के छत्ते से टकरा गई, जिसके बाद मधुमक्खियों ने उन पर हमला बोला दिया।

दोनों ने किसी प्रकार अपनी जान बचाकर भागने का प्रयास किया, लेकिन मधुमक्खियों ने तब तक उन्हें गम्भीर रूप से घायल कर दिया था। दोनों कुछ दूर भगाने के बाद बेहोश होकर गिर पड़ी। स्थानीय लोगों ने परिजनों को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंचे परिजन दोनों को लेकर जिला चिकित्सालय पहुंचे।

जहां उपचार के दौरान पहले बहू दुर्गा ने दम तोड़ दिया। तो वही रात को सास यशोधरा की भी मौत हो गई। घटना की जानकारी लगने पर पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लिया है और मर्ग कायम कर जांच प्रारंभ कर दी है।
 

Vikas Tiwari

This news is Content Writer Vikas Tiwari