आसमान से कहर बनकर गिरी बिजली, सास-बहू और 3 पशुओं की मौत, बच्चे समेत कई लोग झुलसे

10/1/2021 12:42:47 PM

नरसिंहपुर(रोहित अरोरा): नरसिंहपुर जिले में मुंगवानी थाना के गांव लवेरी में गुरुवार की दोपहर आकाशीय बिजली गिरने से सास-बहू सहित मकान के पास में बंधे 3 पशुओं की मौत हो गई। जबकि घर में मौजूद पिता-पुत्री सहित मक्का इक्ट्ठी कर रहे दो मजदूर झुलस गए। इनको इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। सभी की हालत ठीक बताई जा रही है। घटना में मुंगवानी पुलिस मर्ग पंचनामा की कार्रवाई कर रही है। 

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, लवेरी गांव निवासी हाकम पिता तीरथ यादव का मकान खेत पर ही बना है। जहां गुरुवार की दोपहर मक्का एकत्रित करने का कार्य चल रहा था। इसी दौरान तेज गर्जना के साथ चमकते आकाशीय बिजली मुतलाबाई पति तीरथ यादव(65) एवं हाकम की पत्नी रागिनी(25) सहित पास में ही बंधी 2 भैंस पर पड़ी। इससे सबकी मौत हो गई। जबकि घर में मौजूद हाकम(35) व उसकी करीब 8 माह की बेटी शारदा सहित मजदूरी का कार्य कर रही भारती पति संतोष गौड़(23) व मनु पति केरी गौड़(24) वर्ष झुलस गए।

PunjabKesari

घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची 108 एंबुलेंस के इएमटी रामप्रकाश ने पायलट राकेश की मदद से घायलों का मौके पर इलाज किया और सभी को जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया। घटना में बालिका का एक पैर हल्का सा झुलसा है और शेष मरीजों की हालत इलाज के बाद ठीक बताई जा रही है। मुंगवानी थाना प्रभारी रोहित पटेल ने बताया कि खंडवृष्टि के कारण क्षेत्र में भी कहीं-कहीं तेज बारिश हो रही है। दोपहर के वक्त लवेरी गांव में भी बारिश हो रही थी इसी दौरान आकाशीय बिजली गिरने से सास-बहू और तीन पशुओं की मौत हुई है और 4 लोग झुलस गए है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News