6 साल की बच्ची के सामने मां की हत्या, घटना सीसीटीवी में कैद,आरोपी फरार

1/29/2021 1:59:51 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र में एक महिला की बड़ी ही बेराहमी से धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। एक्टिवा से आए आरोपी ने महिला को मिलने के बहाने बुलाया और उसकी हत्या कर फरार हो गया। पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। मौके पर पुलिस के आलाधिकारी और एफएसएल की टीम पहुंची और जांच शुरू की। आरोपी की पहचान कर ली गई है हालांकि अभी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।



प्रदेश की आर्थिक राजधानी कहे जाने वाला इंदौर आब आपराधिक राजधानी बन चुका है। ताजा मामला इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र के ज्ञानशिला सुपर सिटी का है। जहां 26 वर्षीय युवती प्रिया अग्रवाल की एक युवक ने भरे बाजार में धारदर हथियार से उसकी 6 साल की बेटी के सामने हत्या कर दी।



हत्या की घटना एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, महिला पर जैसे ही हमला हुआ महिला दुकान की तरफ खून से लथपथ दौड़ी और दुकान से सामने गिर गई और वहां उसकी 6 साल की बेटी भी थी जिसके सामने महिला की मौत हो गई। हत्यारे ने पहले युवती को फोन कर मिलने बुलाया उसके बाद उसकी हत्या कर एक्टिवा पर फरार हो गया। पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई मौके पर पहुंची पुलिस और एफएसएल की टीम ने जांच शुरू की।



वही बताया जा रहा है कि युवती उस युवक को पहले से जानती थी और युवक के कहने पर उससे मिलने आई थी  संभवतः मिलने के दौरान दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हुवा और इसी विवाद चलते युवक ने युवती की धारदार हथियार से युवती की हत्या कर फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी की पहचान कर ली है। पुलिस का यह भी कहना है या हत्याकांड में तीन लोगों के शामिल होने की आशंका है। पुलिस आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने की बात कह रही है। इस हत्यकांड की घटना ने पलिस बैकफुट पर आ गई है और इस घटना ने पुलिस की रात्रि गश्त की पोल खोलकर रख दी है। अब देखना ये होगा कि पुलिस आरोपी को कब तक गिरफ्तर कर पाती है।

meena

This news is meena