मां के दोस्त ने किया ढाई साल की बच्ची का किडनैप, पुलिस में शिकायत हुई तो आधी रात को मौसी के घर छोड़कर भागा

3/16/2022 7:29:29 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में मां के दोस्त ने ढाई साल की बच्ची का अपहरण कर लिया। हालांकि पुलिस के डर से आरोपी बच्ची को छोड़कर लापता हो गया। मामला बाणगंगा थाना क्षेत्र में रहने वाली एक ढाई साल की बच्ची का है जिसे उसकी मां के दोस्त ने अपहरण कर लिया। आरोपी उसे अपने साथ मानपुर तक ले गया। जब मामला पुलिस तक पहुंचा तो रातभर टीमें आरोपी की तलाश करती रही। रात ढाई बजे बच्ची को आरोपी उसकी मौसी के यहां छोड़कर फरार हो गया। पुलिस अब मामले में आरोपी की तलाश कर रही है।

दरअसल मामला बाणगंगा थाना क्षेत्र के सुदंर नगर में रहने वाली शिवकन्या पटेल रात साढ़े आठ बजे थाने आई थी। उसने बताया विशाल पुत्र श्याम लाल दोपहर में उसके घर आया था। यहां ढाई साल की बेटी पलक को खिला रहा था। कुछ देर में वह बेटी को चाकलेट दिलाने की बात कर ले गया और शाम तक घर उसे लेकर नहीं आया। रात में जब विशाल को कॉल किया तो उसका मोबाईल बंद आया। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए इस मामले में बच्ची पलक की तलाश शुरू कर दी।

PunjabKesari

गुजरी में मौसी के यहां छोड़ भागा
पुलिस के मुताबिक विशाल अपने साथ शिवकन्या का मोबाईल भी चुराकर ले गया था। इस मामले में पुलिस ने जब शिवकन्या के मोबाईल पर कॉल किया तो पहले विशाल बच्ची के अपने पास नहीं होने की बात करने लगा। बाद में पुलिस ने उसके जीजा और बहन को हिरासत में ले लिया और उन्हें आरोपी बनाने की बात की। जिसके बाद विशाल डर गया उसने पुलिस के सामने आने से इंकार कर दिया। लेकिन बच्ची को सुरक्षित जगह पर छोड़ने की बात कही। बाद में वह पलक को गुजरी में उसकी मौसी के पास छोड़कर फरार हो गया।

PunjabKesari

साथ में काम करती है शिवकन्या
पुलिस की जांच में पता चला कि शिवकन्या और विशाल बाणगंगा इलाके में ही बबलू यादव के यहां साथ में काम करते है। दोनों की यहां दोस्ती हो गई थी। विशाल इस दौरान शिवकन्या के घर आने लगा था। पुलिस के मुताबिक रात में शिवकन्या के मोबाईल की लोकेशन मानुपर इलाके में आई थी। पुलिस की टीमों को अलर्ट किया गया था। लेकिन कुछ देर बाद ही बच्ची के सुरक्षित होने की बात सामने आई। देर रात पुलिस बच्ची को परिजनों के सुपुर्द कर दिया है वही आरोपी की तलाश की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News