कॉलेजों में मां की आराधना का सिलसिला जारी, गरबे करके मां से की कोरोना खत्म करने की प्रार्थना

10/12/2021 11:27:21 AM

इंदौर(सचिन बहरानी): नवरात्रि पर्व को लेकर पूरे देशभर में गरबों की धूम है...तो वही मिनी मुंंबई इंदौर के कॉलेजों में भी मां की अराधना का सिलसिला जारी है और प्रचार्य के अनुसार दो साल के बाद खुले कॉलेजों में नवरात्र को लेकर ख़ासा उत्साह देखने को मिला और इसी उत्साह के चलते कॉलेज में दो घंटे के लिए मां की आराधना की गई। इस दौरान छात्राओं ने जमकर गरबा किया और मां से कोरोना को जड़ से खत्म करने की प्रार्थना भी की।

PunjabKesari

माता के भक्त गरबों के माध्यम से माता की आराधना करने में जुटे हुए हैं। हर साल की तरह इस बार भी गुजराती गर्ल्स कॉलेज में गरबों का आयोजन किया गया, जिसमें छात्राओं के साथ ही कॉलेज के अध्यापकों ने भी मस्ती में चूर होकर गरबा किया। गुजराती कॉलेज का गरबा हर साल आकर्षण का केंद्र रहता है। कॉलेज की छात्राएंं पूरे उल्लास, उत्साह और पारम्परिक वेशभूषा के साथ गरबे करती हैं।

PunjabKesari

गरबे के दौरान छात्राओं का उत्साह देखते ही बनता है। छात्राओं को गरबा करते देख कॉलेज प्रबंधन गरबा प्रतियोगिता भी आयोजित करता है, लेकिन पिछले साल कोरोना महामारी के चलते यह आयोजन नहीं हो सका था। वहीं इस बार गरबों के माध्यम से माता की आराधना करते हुए कोरोना से देश और दुनिया को छुटकारा मिलने की प्रार्थना की गई है। आपको बता दे कि कॉलेज में दो घंटे के लिए गरबा का आयोजन किया गया था और कोरोना प्रोटोकॉल का पूरा पालन भी किया गया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News