Bus में संदिग्ध परिस्थितियों में मां-बेटे की मौत, पुणे से इंदौर वापस लौट रहा था परिवार

4/19/2022 4:27:33 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): महाराष्ट्र के पुणे से ऐसी स्लीपर बस में सवार होकर उज्जैन के लिए निकले परिवार के तीन सदस्यों में से दो लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। वहीं परिजनों ने आशंका जताई है कि बस में दम घुटने की वजह से मां और बेटे की तबीयत बिगड़ी होगी, जिससे दोनों की मौत हो गई है। दरसअल पुणे से उज्जैन के लिए अशोक ट्रेवल्स की बस में सवार होकर निकले परिवार के तीन सदस्यों में से दो सदस्यों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।

दम घुटने की वजह से हुई मौत 

जांच अधिकारी दिलीप सिंह ने बताया कि अशोक ट्रेवल्स की बस में पुणे से बैठी पेशे से टीचर दीपिका और उसका एक बेटा आदित्य राज निवासी नाना खेड़ा उज्जैन की सोमवार शाम को मौत हो गई थी। आशंका जताई जा रही है कि बस में ऑक्सीजन लेवल कम होने की वजह से मां दीपिका और बेटे अदित्यराज की तबियत बिगड़ गई थी। वहीं साथ में जा रही मां पुष्पा वर्मा, दीपिका और अदित्यराज घूमने के लिए पुणे गए थे। पुणे से उज्जैन आने के लिए तीनों ने अशोका ट्रेवल्स से ऑनलाइन टिकट बुक करवाये। 

बस कंडेक्टर पर अभ्रदता का आरोप

पुणे से इंदौर के बीच दीपिका और अदित्यराज को उल्टियां होने लगी। जिसकी शिकायत बस कंडक्टर को करने के बावजूद कंडेक्टर और ड्रायवर ने बस नहीं रोकी। यह बात भी सामने आई है कि बस कंडेक्टर ने मां पुष्पा और दीपिका से अभद्रता की। मृतक की मां पुष्पा ने पुलिस को बताया कि उनकी सीट के नीचे लगे अग्निशमन यन्त्र से रिसाव भी हो रहा था। वहीं ड्राइवर और कंडेक्टर की लापरवाही से मां दीपिका और बेटे अदित्यराज की मौत हो गई। वहीं संयोगितागंज पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्मार्टम के लिए एमवाय हॉस्पिटल भेजवाकर जांच शुरू कर दी है। बस कंडेक्टर और ड्राइवर के बयान के बाद स्थिति स्पष्ट हो पाएगी कि दोनों की मौत बस में दम घुटने की वजह से हुई है या और किसी और कारणों की वजह से मौत हुई है।

 

Devendra Singh

This news is News Editor Devendra Singh