मां तारा देवी दिव्य धाम महेवा के पंडित आचार्य दिनेश गर्ग को धमकी, पुलिस में लिखित शिकायत

6/22/2022 4:05:54 PM

छतरपुर(राजेश चौरसिया): छतरपुर जिले के महेवा के मां तारादेवी दिव्य धाम के आचार्य दिनेश गर्ग को जान से मारने की धमकी दी गई है। धमकाने वाले ने गुरुदेव को व्हाट्सप्प कॉल पर धमकाया और उसके बाद उसने व्हाट्सप्प पर धमकी लिख कर दी। गुरु दिनेश गर्ग ने इस गंभीर घटना की बमीठा थाने में लिखित शिकायत की है। तो वहीं थाना प्रभारी पंकज शर्मा ने कहा है कि शीघ्र ही आरोपी पुलिस गिरफ्त में होगा।

घटनाक्रम के अनुसार गुरुदेव दिनेश गर्ग 20 जून को अपने धाम पर सोमवार को आयोजित होने वाले दिव्य दरबार जा रहे थे, तभी उन्हें व्हाट्सप्प कॉल कर मोबाइल नंबर 9670308640 से धमकी दी गई। धमकाने वाले ने कहा कि महेवा में दरबार लगाना बंद कर दो नहीं तो जमीन में गाढ़ देंगे। आरोपी ने कई अपशब्द कहे। यहां तक कि उसने व्हाट्सप्प पर चेट पर यह धमकी लिखकर भी भेजी।

ज्ञात हो कि बागेश्वर धाम के पंडित धीरेन्द्र गर्ग शास्त्री के आचार्य दिनेश गर्ग सगे चचरे बड़े भाई है। चूंकि दिनेश गर्ग को धमकी देने वाला बागेश्वर धाम का नाम ले रहा था इस कारण मामला गंभीर होने के साथ चिंताजनक हो जाता है। इस पूरे घटनाक्रम की लिखित शिकायत बमीठा थाने में की गई है। जिस पर पुलिस जांच जारी है। थाना प्रभारी ने शीघ्र आरोपी को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है।

meena

This news is Content Writer meena