ममता शर्मसार: ढाई साल के मासूम को मां ने उतारा मौत के घाट, वजह कर देगी हैरान

4/28/2019 4:28:47 PM

मंदसौर: प्रदेश में ममता को शर्मसार करने वाला एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर हरकोई चौंक जाएगा। मंदसौर के शामगढ़ इलाके में लगातार बच्चे के रोने से नाराज एक महिला ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि पूछताछ में महिला ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है। 



ये है पूरा घटनाक्रम
पुलिस ने बताया कि संजय सेन अपनी पत्नी सोनू और ढाई साल के बेटे के साथ मेलखेड़ा गांव में रह रहे थे। शनिवार सुबह सोनू के सोकर उठने के कुछ ही देर बाद उसका ढाई साल का बेटा गौरव भी उठ गया। वह जोर-जोर से रोने लगा। सोनू ने उसे शांत कराने का प्रयास किया, लेकिन वह चुप नहीं हुआ। गुस्से में आकर उसने पास रखे मफलर से गौरव का गला दबा दिया। बेटे के बेसुध होने पर उसे एहसास हुआ और उसने घरवालों को जाकर बताया कि गौरव नहीं उठ रहा है। घरवाले उसे अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने गौरव को मृत घोषित कर दिया। 




संजय को सोनू पर कुछ शक हुआ तो उसने बेटे की संदिग्ध मौत की सूचना पुलिस को दी। गौरव का पोस्टमॉर्टम कराया गया जिसके बाद पता चला कि उसकी मौत गला दबाने के कारण हुई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। परिवार के हर सदस्य से पूछताछ की गई। पूछताछ के दौरान सोनू ने कहा कि उसने गुस्से में आकर गौरव का गला दबाया। 
 

suman

This news is suman