MP का एयरबेस हाई अलर्ट पर, सैन्य इलाकों में हलचल हुई तेज

8/17/2019 5:56:23 PM

भोपाल: देश भर के एयरबेस पर आतंकी हमले की आशंका के चलते मध्य प्रदेश के ग्वालियर समेत पूरे प्रदेश में हाई अलर्ट कर दिया है। अलर्ट के तहत ग्वालियर एयरबेस पर पुलिस की खास टीमें 24 घंटे मुस्तैद है। एयरबेस के आसपास के इलाके पर पैनी नजर रखी जा रही है। वहीं, एयफोर्स और सेंट्रल स्कूल की छुट्टियां घोषित कर दी गई हैं।



आपको बता दें कि कश्मीर मसले के बाद देश में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी रखने के निर्देश जारी किए गए थे। अब आतंकी हमले की आशंका जताई गई है। जिसके तहत ग्वालियर एयरपोर्ट की सुरक्षा बढ़ा दी है। सुरक्षा के लिए 6-6 टीमें बनाई गई हैं। ग्वालियर और मुरैना की पुलिस एयरफोर्स स्टेशन के चारों ओर 24 घंटे लगातार गश्त कर रही है। बता दें कि बालाकोट एयरस्ट्राइक के वक्त भी ग्वालियर एयर बेस से फाइटर्स प्लेन ने उड़ान भरी थी।


 
वहीं सुरक्षा एजेंसियों के अलर्ट के बाद सेंट्रल स्कूल की छुट्टियां घोषित कर दी गई हैं। इस बारे में स्कूल मैनेजमेंट ने कुछ दिन पहले ही जानदारी दे दी थी। इस तरह का अलर्ट आगरा के एयरबेस को लेकर घोषित किया गया है। दोनों शहरों के बीच पड़ने वाले एबी रोड़ पर भी हाई अलर्ट किया गया है। यहां से आने जाने वाले वाहनों की चैकिंग की जा रही है।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar