MP: बसपा नेता की गोली मार कर हत्या, 2023 में लड़ा था विधानसभा चुनाव

3/5/2024 12:15:34 PM

छतरपुर : मध्य प्रदेश के छतरपुर में एक शादी समारोह में शामिल होने आए बसपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद इलाके में सनसनी का फैल गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु कर दी है।

घटना सोमवार देर रात की है। जहां बसपा नेता महेंद्र गुप्ता की किसी अज्ञात शख्स ने गोलीमार हत्या कर दी बसपा नेता एक शादी समारोह में शामिल होने छतरपुर आए थे। पुलिस अधीक्षक अमित सांघी ने बताया कि महेंद्र गुप्ता को सागर रोड पर एक मैरिज गार्डन के पास सिर में गोली मारी गई। घटना में बसपा नेता की मौके पर ही मौत हो गई। वारदात के बाद आरोपी घटनास्थल से फरार हो गया। पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए टीमें लगाई है। जल्द ही हत्या का खुलासा किया जाएगा। 

जानकारी के मुताबिक, महेंद्र गुप्ता ईशानगर कस्बे में रहने वाले है। उन्होंने बसपा के टिकट पर 2023 का विधानसभा चुनाव बिजावर सीट से लड़ा था और 10,400 वोट हासिल कर तीसरा स्थान हासिल किया था। गुप्ता के निजी सुरक्षा गार्ड अब्दुल मंसूरी ने कहा कि उन्हें मोटरसाइकिल सवार एक व्यक्ति ने गोली मार दी। बकौल मंसूरी- जब तक वह जवाबी कार्रवाई करने के लिए अपनी राइफल लोड कर पाता, तब तक हमलावर भाग गया। मंसूरी ने बताया कि उसने हमलावर को देखा है और वह उसे पहचान सकता है।

 

meena

This news is Content Writer meena