डिप्टी कमिश्नर की पत्नी ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में आत्महत्या की बताई ये वजह

3/3/2019 11:27:08 AM

इंदौर: जिले में वाणिज्यिक कर विभाग के डिप्टी कमिश्नर की पत्नी ने शनिवार शाम फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उनके पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। घटना के वक्त उनका 14 वर्षीय बेटा घर में ही मोबाइल पर इयरफोन लगाकर गेम खेल रहा था। जिसके चलते उसे कुछ पता नहीं चला। तिलकनगर पुलिस को घर से मिले सुसाइट नोट में डिप्रेशन के चलते आत्महत्या की बात सामने आ रही है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। एएसपी शैलेन्द्र सिंह चौहान ने बताया कि छानबीन जारी है। फिलहाल पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया है।




दरवाजा तोड़ने पर झूलती मिली रंजना
मिली जानकारी के अनुसार, वाणिज्यिक कर विभाग के डिप्टी कमिश्नर दीपक श्रीवास्तव  की पत्नी 42 वर्षीय रंजना श्रीवास्तव ने शनिवार शाम फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। रंजना के कमरे से पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला है। घटना से कुछ देर पहले दीपक ने रंजना को फोन भी लगाया था। लेकिन जवाब नहीं मिला तो पड़ोसी ऋषिराजसिंह चौहान को घर जाकर देखने को कहा। ऋषिराज घर पहुंचे तो दरवाजा बंद मिला। उन्होंने दरवाजा तुड़वाया तो रंजना फांसी पर झूलती मिली। मृतिका का 14 वर्षीय बेटा शिवम व डेढ़ साल की बेटी टीशा है। घटना के वक्त उनका 14 वर्षीय बेटा घर में ही मोबाइल पर इयरफोन लगाकर गेम खेल रहा था। 


ये लिखा था सुसाइड नोट में
पुलिस को टेबल पर रखा एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें उन्होंने लिखा है कि 'भगवान के पास शांति से सोने जा रही हूं मैं रंजना श्रीवास्तव थोड़ी पागल हूं। मेरी जीने की इच्छा खत्म हो चुकी है। मैं मर्जी से आत्महत्या कर रही हूं। इसमें किसी का दोष नहीं है। मेरे मरने के बाद किसी को परेशान नहीं किया जाए। मैं भगवान के पास शांति से सोना चाहती हूं।'

 

suman

This news is suman