MP Election: BJP नेता ने अपनी ही पार्टी के विधायक को दी दांत तोड़ने की धमकी

11/17/2018 11:45:47 AM

इंदौर: विधानसभा चुनाव में टिकट वितरण के बाद से बीजेपी में मची अंतर्कलह रुकने का नाम नहीं ले रही है। अब तो हालात ये हो गए हैं कि पार्टी नेता एक दूसरे को दांत तोड़ने की धमकी दे रहे हैं। निवर्तमान भाजपा विधायक सुदर्शन गुप्ता द्वारा पार्टी के वरिष्ठ नेता विष्णूप्रताप शुक्ला को हिस्ट्रीशीटर कहने से बवाल मच गया है। जिसके बाद गुस्से में लाल-पीले होते हुए विश्णुप्रताप ने भी गुप्ता के खिलाफ जमकर हमला बोलते हुए कहा कि, अगर विधानसभा चुनाव नहीं होते तो वो घुंसा मारकर सुदर्शन गुप्ता का दांत तोड़ देते। पार्टी नेताओं के एसे बयान आने से बीजेपी में भुचाल आ गया है।

भाजपा ने इंदौर-1 से विधायक और प्रदेश इकाई के उपाध्यक्ष सुदर्शन गुप्ता को मैदान में उतारा है। वही कांग्रेस ने भाजपा नेता विष्णुप्रसाद शुक्ला के बेटे संजय शुक्ला को टिकट दिया है। हाल ही में गुप्ता ने एक अखबार के हालिया चुनावी कार्यक्रम के दौरान विष्णुप्रसाद शुक्ला को कथित तौर पर कि 'हिस्ट्रीशीटर' बताते हुए कहा था कि भाजपा ने उनके चुनावी प्रतिद्वंद्वी के पिता को पिछले चुनावों में 3 बार टिकट देकर गलती की। गुप्ता के इस बयान के बाद से विवाद खड़ा हो गया। जिसे सुलझाने की जिम्मेदारी कैलाश विजयवर्गीय को दी गई थी। लेकिन मामला शांत होने की बजाए और भी अधिक गरमा गया। इसी दौरान शुक्रवार को शुक्ला ने कहा अगर विधानसभा चुनाव नहीं होते और गुप्ता मेरे खिलाफ इस तरह की गलत बात बोलते, तो मैं घूंसा मारकर उनके दांत गिरा देता। 

इंदौर में बड़े भैया के नाम से मशहूर बीजेपी के विष्णूप्रताप शुक्ला ने कहा कि, विधानसभा चुनावों में गुप्ता मेरी पार्टी के उम्मीदवार हैं और उनके सामने मेरा बेटा चुनाव लड़ रहा है। लिहाजा मैं इस स्थिति में अभी शांत रहना ही बेहतर समझता हूं।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar