MP Election: BJP ने विज्ञापन में दिखाया विदेशी हाइवे, कांग्रेस चुनाव आयोग से करेगी शिकायत

11/13/2018 4:50:38 PM

भोपाल: प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एक बार फिर सड़कों को लेकर घिरते हुए नजर आ रहे हैं। बीजेपी ने एक विज्ञापन जारी किया है। इसमें प्रदेश में एक्सप्रेस-वे कि एक फोटो लगाई गई है। जबकि जो एक्सप्रेसवे विज्ञापन में दिख रहा है वह विदेशी लग रहा है। क्योंकि इस विज्ञापन में गाड़ियां लेफ्ट हैंड ड्राइव पर हैं। जबकि भारत में राइट हैंड ड्राइव होती है। जिससे यह पता चलता है कि यह फोटो भारत की नहीं है।

वहीं कांग्रेस ने इसे मुद्दा बनाकर बीजेपी पर भ्रमित करने वाला प्रचार करने का आरोप लगाया है। इस विज्ञापन में इस्तेमाल किए गए फोटो को लेकर कांग्रेस अब चुनाव आयोग में जाकर शिकायत करेगी। कांग्रेस ने इस पर ट्वीट करते हुए निशाना साधा है कि, विदेशी सड़कों से समृद्धी..? भाजपा द्वारा जारी विज्ञापन में विदेश की सड़कें दिखाई जा रही है। वाशिंगटन से अच्छी सड़कों की बात करने वालों को विज्ञापन में छपवाने के लिये भी मप्र की कोई सड़क नही मिल रही? मध्यप्रदेश में करते हर दम विनाश, विदेशी तस्वीरों से दिखाते विकास।
 

बता दें इससे पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने अमेरिका दौरे पर प्रदेश की सड़कों को अमेरिका की सड़कों से बेहतर बताया था। जिसके बाद कांग्रेस ने भाजपा का जमकर घेराव किया था।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar